ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाविवाहिता की गला दबाकर हत्या, शव दुकान में फेंका

विवाहिता की गला दबाकर हत्या, शव दुकान में फेंका

विवाहिता की हत्या कर शव निर्माणाधीन दुकान में डाल दिया। दुकान खोलने पहुंचे लोगों ने शव पड़ा देखा और पुलिस को सूचना दी। जानकारी पाकर पुलिस के साथ-साथ परिवारीजन भी पहुंच गए। पिता ने बेटी के रूप में...

विवाहिता की गला दबाकर हत्या, शव दुकान में फेंका
हिन्दुस्तान टीम,एटाWed, 29 Aug 2018 10:49 PM
ऐप पर पढ़ें

विवाहिता की हत्या कर शव निर्माणाधीन दुकान में डाल दिया। दुकान खोलने पहुंचे लोगों ने शव पड़ा देखा और पुलिस को सूचना दी। जानकारी पाकर पुलिस के साथ-साथ परिवारीजन भी पहुंच गए। पिता ने बेटी के रूप में मृतका की शिनाख्त की। पिता ने दहेज की खातिर हत्या दामाद सहित तीन हत्या करने का आरोप लगाया है। मार्केट में महिला का शव मिलने पर बाजार में सनसनी फैल गई थी।

कोतवाली नगर के मोहल्ला श्यामनगर निवासी विजय सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बेटी सलोनी (22) की शादी फरवरी में पुष्पेन्द्र पुत्र रामचरन निवासी जाटवपुरा कोतवाली नगर के साथ की थी। आरोप है कि शादी के बाद ससुरालीजन दहेज में दो लाख की मांग करने लगे। न देने पर उत्पीड़न करते थे। रक्षाबंधन पर वह मायके आई थी। बताया कि मंगलवार को आरोपी दामाद ने कॉल कर बेटी को घर बुलाया था। घर बुलाकर गला दबाकर हत्या कर दी और शव को गांधी मार्केट स्थित निर्माणाधीन दुकान में डालकर चले गए। सुबह लोगों की जरिए पीड़ित को जानकारी हुई। जानकारी पाकर एएसपी संजय कुमार, सीओ सिटी वरुण कुमार, नगरप्रभारी पीके मिश्र पहुंच गए थे और शव को कब्जे में ले लिया। पिता ने दामाद, सास, ननद पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

गर्भवती थी मृतका महिला

एटा। पीड़ित पिता ने बेटी गर्भवती थी और काफी खुश भी थी। ससुरालीजनों द्वारा दहेज की प्रताड़ित करने पर परेशान रहती थी। बताया कि बेटी ने पहली भी दहेज की खातिर हत्या की आशंका जताई थी।

सीसीटीवी कैमरे से नहीं लगा कोई सुराग

एटा। सीसीटीवी कैमरे से कोई सुराग हाथ पुलिस के नहीं लगा। पास में ही सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआ था। मगर उसमें आगे की फुटेज आ रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें