ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटादो मंदिरों से घंटा, मूर्तियां और दानपत्र किए चोरी

दो मंदिरों से घंटा, मूर्तियां और दानपत्र किए चोरी

निजी और सार्वजनिक मंदिर से चोर घंटा, मूर्तियां और दान पेटिका चोरी करके ले गए। जानकारी होने पर मामले की रिपोर्ट ग्रामीण ने थाना नयागांव में दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर चोरों की तलाश करने की...

दो मंदिरों से घंटा, मूर्तियां और दानपत्र किए चोरी
हिन्दुस्तान टीम,एटाMon, 06 Jan 2020 10:23 PM
ऐप पर पढ़ें

निजी और सार्वजनिक मंदिर से चोर घंटा, मूर्तियां और दान पेटिका चोरी करके ले गए। जानकारी होने पर मामले की रिपोर्ट ग्रामीण ने थाना नयागांव में दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर चोरों की तलाश करने की बात कह रही है।

थाना नयागांव क्षेत्र के अनिल पुत्र महाराजसिंह का गांव में ही मंदिर बना हुआ है। जबकि गांव के ही अंदर एक सार्वजनिक मंदिर भी बना हुआ है। दोनों मंदिर में पांच जनवरी की रात को चोरों ने धावा बोल दिया। मंदिर अंदर घुसे चोर मूर्तियां,पीतल के घंटे और दान पेटिकाओं को चोरी करके ले गए। घटना की जानकारी लोगों को हुई तो उन्होंने मामले की सूचना इलाका पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल को देखते हुए लोगों से जानकारी हासिल की। वहीं मामले की रिपोर्ट अनिल ने थाना नयागांव ने अज्ञात चोरों के खिलाफ दर्ज कराई है। वही थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। जांच कर चोरों का पता लगाया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें