ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाहाईस्कूल की बोर्ड परीक्षा खत्म, इंटर की कल होगी समाप्त

हाईस्कूल की बोर्ड परीक्षा खत्म, इंटर की कल होगी समाप्त

यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा समाप्त हो गई है। इंटरमीडिएट की 6 मार्च को समाप्त होगी। बुधवार को द्वितीय पॉली में इंटर संस्कृत की परीक्षा में 49 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। परीक्षा के दौरान डीआईओएस...

हाईस्कूल की बोर्ड परीक्षा खत्म, इंटर की कल होगी समाप्त
हिन्दुस्तान टीम,एटाWed, 04 Mar 2020 09:23 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा समाप्त हो गई है। इंटरमीडिएट की 6 मार्च को समाप्त होगी। बुधवार को द्वितीय पॉली में इंटर संस्कृत की परीक्षा में 49 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। परीक्षा के दौरान डीआईओएस एमपी सिंह ने शहर के क्रिश्चियन एग्रीकल्चर इंटर कॉलेज परीक्षा केंद्र का निरीक्षण किया।

डीआईओएस ने बताया कि हाईस्कूल की बोर्ड परीक्षा सोमवार को समाप्त हो गई। इंटरमीडिएट की परीक्षा 6 मार्च को समाप्त हो जाएगी। उन्होंने बताया कि अंतिम दिन एक परीक्षा में तीन हजार से अधिक परीक्षार्थी शामिल होंगे। डीआईओएस ने बताया कि बुधवार को द्वितीय पॉली में इंटर संस्कृत की प्रश्न पत्र की परीक्षा संपन्न हुई। उसके लिए 301 परीक्षार्थी पंजीकृत थे। उसमें से 49 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे है। परीक्षा के दौरान उन्होंने आगरा रोड स्थित क्रिश्चियन एग्रीकल्चर इंटर कॉलेज केंद्र एटा और राजकीय बालिका इंटर कॉलेज रामनगर निधौलीकलां का निरीक्षण किया। निरीक्षण में परीक्षा शांतिपूर्ण माहौल में होते हुए मिली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें