ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाअलीगंज में चिकन पॉक्स फैलने पर जागा स्वास्थ्य विभाग

अलीगंज में चिकन पॉक्स फैलने पर जागा स्वास्थ्य विभाग

अलीगंज-सरौंठ मार्ग स्थित कांशीराम कालोनी में चिकन पॉक्स फैलने की सूचना पर स्वास्थ्य विभाग की टीमें सुबह से ही जा पहुंची। टीम में शामिल चिकित्सकों ने चिकित्सकों ने गजाला, अजन को चिकन पॉक्स की दवा दी।...

अलीगंज में चिकन पॉक्स फैलने पर जागा स्वास्थ्य विभाग
हिन्दुस्तान टीम,एटाFri, 20 Sep 2019 11:28 PM
ऐप पर पढ़ें

अलीगंज-सरौंठ मार्ग स्थित कांशीराम कॉलोनी में चिकन पॉक्स फैलने की सूचना पर स्वास्थ्य विभाग की टीमें सुबह से ही जा पहुंची। टीम में शामिल चिकित्सकों ने चिकित्सकों ने गजाला, अजन को चिकन पॉक्स की दवा दी। टीम ने अन्य बीमारियों से परेशान महिला-पुरुष, बच्चों को परीक्षण कर दवाएं दी।

हिन्दुस्तान में कांशीराम कॉलोनी अलीगंज में चिकन पॉक्स फैलने की खबर प्रकाशित होने पर शुक्रवार को सीएचसी प्रभारी डा. राजेश शर्मा ने स्वास्थ्य टीम भेजी।

स्वास्थ्य टीम में चिकित्सक डा. अखलाक और फार्मासिस्ट प्रेम सिंह ने चिकिन पॉक्स पीडित गजाला और अजन को दवाएं दी। इसके अलावा बुखार, निमोनिया, जुकाम, वायरल, खुजली आदि बीमारियों से पीडित लोगों को भी दवाओं का वितरण किया। कॉलोनी में चिकित्सकीय टीम के पहुंचते एंबुलेंस के पास बीमारियों से परेशान लोगों की लाइन लग गई। दोपहर तक मौजूद रही टीम ने कॉलोनी में बीमारियों से परेशान लोगों को उपचार मुहैया कराया। सीएचसी प्रभारी डा. राजेश शर्मा ने बताया कि कांशीराम कॉलोनी में गजाला, अजन के अलावा किसी अन्य को चिकन पॉक्स नहीं है। अन्य लोग मौसमी बीमारियों से परेशान है। स्वास्थ्य टीम ने सभी को उपचार मुहैया कराया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें