Goondas leave the state in BJP government : Swami Prasad - भाजपा सरकार में गुंडे छोड गए प्रदेश : स्वामी प्रसाद DA Image
19 नबम्बर, 2019|5:39|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा सरकार में गुंडे छोड गए प्रदेश : स्वामी प्रसाद

प्रदेश में जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है तब से गुंडे, बदमाश प्रदेश को छोड़कर भाग रहे हैं। अपराधियों के एनकाउंटर होने से अपराध का काफी ग्राफ कम हुआ है। ग्राम अगौनापुर में आयोजित कार्यक्रम में आए प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने यह उद्गार व्यक्त किए हैं।

श्रम एवं सेवायोजन मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशन में प्रदेश में तेजी से विकास कराया जा रहा है। पूर्व की सरकार में प्रदेश में अराजकता, गुंडाराज था। उस नियंत्रण करने और कानूनराज स्थापित करने में कामयाबी मिली है। घटने वाली घटनाएं 48 घंटे में खोल दी जाती हैं। पिछली सरकार अपराधियों पर कार्रवाई नहीं करती थी। अब अपराधी तत्व जेलों में भेजे जा रहें हैं। बड़े-बड़े भूमाफिया को चिह्नित करके उनके खिलाफ प्रभावी कार्रवाई शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि जो लोग महिलाओं को बुरी नीयत से देखते है। उनके खिलाफ एंटी रोमियों स्क्वायड कार्रवाई कर रही है।

उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार की मानसिकता से कार्य करने वाले अधिकारियों की जहां-जहां से शिकायतें मिल रही हैं। वह उन पर कार्रवाई कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विदेशों में भारत का डंका बजाया है। उन्होंने कहा कि पूरा विपक्ष प्रधानमंत्री को घेरने में लगा है। नेता पूरे विपक्ष पर भारी पड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में केन्द्र में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Goondas leave the state in BJP government : Swami Prasad