DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सरिया चोरी के मालमे में चार नामजद, आरोपी फरार हुआ

हाईवे से सरिया चोरी होने के मामले में गोदाम मालिक सहित चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। जो ट्रक मिले थे वह पुलिस की निगरानी में हैं। इस कार्रवाई के बाद प्लांट के अधिकारियों में हड़कंप है। मुकदमे नामजद सभी आरोपी फरार हैं।

कोतवाली देहात के प्रभारी शेर सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें मुस्तकीम, गोदाम मालिक राजेंद्र, ट्रैक्टर चालक के अलावा एक अन्य को आरोपी लगाया है। दर्ज कराई हुई रिपोर्ट में बताया है कि मुस्तकीम के माध्यम से सरिया चोरी होती थी। पुलिस और एसडीएम की ओर हुई कार्रवाई देख वह मौके से फरार हो गया। जबकि मौके से ट्रक, ट्रैक्टर को बरामद किया गया है। कुछ ही दूरी पर खड़े ट्रकों को जब्त किया गया। इन ट्रकों की निगरानी पुलिस कर रही है।

पुलिस ने हिरासत में आए चालक, क्लीनरों से भी जानकारी की है। पुलिस को बताया कि यह लोग जबरन सरिया को उतारवाते है। अगर वह नहीं रोकते तो मारपीट करते है। ऐसे में डर की वजह से हमें ट्रकों को खड़ा करना होता है। जब्त किए गए ट्रकों की जानकारी उनके मालिकों को दी गई है। थाना प्रभारी शेर सिंह ने बताया कि जब्त किए गए ट्रकों की निगरानी की जा रही है। जब ट्रक संचालक आएंगे तो उनकी तोल कराई जाएगी। तोल में अगर सरिया कम निकलती है तो यह इस गैंग के लोग माने जाएंगे।

प्लांट में हो रहा है डीजल चोरी!

एटा। जवाहर तापीय परियोजना से जुड़े सूत्रों की मानें तो वहां पर डीजल चोरी बड़ी मात्रा में हो रहा है। रोजना एक से डेढ़ लाख रुपये का डीजल का गोलमाल कर लिया जाता है। इस डीजल चोरी की भी शिकायतें हो चुकी है। प्लांट के अंदर काम कर रहे अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Four named in serial piracy case accused absconded