ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाप्लाट के नाम पर आठ लाख हड़पने का पूर्व ब्लाक प्रमुख पर आरोप

प्लाट के नाम पर आठ लाख हड़पने का पूर्व ब्लाक प्रमुख पर आरोप

प्लाट दिलाने के नाम पर लाखों रूपये का हड़पने का पूर्व ब्लाक प्रमुख, बेटे पर आरोप लगा है। पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज की गई...

प्लाट के नाम पर आठ लाख हड़पने का पूर्व ब्लाक प्रमुख पर आरोप
हिन्दुस्तान टीम,एटाFri, 18 Jan 2019 12:35 AM
ऐप पर पढ़ें

प्लाट दिलाने के नाम पर लाखों रुपये हड़पने का पूर्व ब्लाक प्रमुख, बेटे पर आरोप लगा है। पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

थाना एका के गांव सूरतपुर हाल पता वर्मानगर निवासी अधिवक्ता श्यामवीर सिंह यादव ने कोतवाली नगर में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि एक प्लाट का इकरारनामा रविकांत यादव, पिता रामपाल सिंह यादव ने सदर तहसील में कराया था। इसके लिए इन्होंने आठ लाख रुपये भी लिए हैं। पीड़ित के अनुसार जानकारी की गई तो उक्त जगह पर प्लाट ही नहीं मिला। आरोप है कि पूर्व ब्लाक प्रमुख एवं इनके बेटे रविकांत ने धोखाधड़ी कर आठ लाख रुपये हड़प लिए। रुपये वापस करने को लेकर कई बार कहा गया। दोनों ने रुपये नहीं लौटाए। इसकी पीड़ित ने उच्चाधिकारिकों से शिकायत की। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कोतवाली नगर में तैनात एसआई अनुज कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि इससे पहले भी पूर्व ब्लाक प्रमुख के खिलाफ धोखाधड़ी करने की रिपोर्ट दर्ज हो चुकी है। अधिवक्ता ने ही पूर्व ब्लाक प्रमुख के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें