ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटापांच शातिर पुलिस ने चोरी के सामन सहित धरे

पांच शातिर पुलिस ने चोरी के सामन सहित धरे

पांच शातिर चोरों को पुलिस ने चोरी का माल सहित पकड़ा। इनके कब्जे से तमंचा, कारतूस बरामद हुए। चोरों ने राजस्थान में चोरी की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने कई चोरी की घटनाओं का इकबाल किया...

पांच शातिर पुलिस ने चोरी के सामन सहित धरे
हिन्दुस्तान टीम,एटाThu, 19 Jul 2018 12:06 AM
ऐप पर पढ़ें

पांच शातिर चोरों को पुलिस ने चोरी का माल सहित पकड़ा। इनके कब्जे से तमंचा, कारतूस बरामद हुए। चोरों ने राजस्थान में चोरी की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने कई चोरी की घटनाओं का इकबाल किया है।

एएसपी संजय कुमार ने पुलिस लाइन में बताया कि मंगलवार को थानाप्रभारी सकीट देशवीर सिंह, रफीक चौहान, टीम ने गांव अंगदपुर स्थित प्रतीक्षालय से पांच चोरों को पकड़ा। इनके कब्जे से 14 मोबाइल, दो लैपटॉप, प्रिंटर, एलईडी, दो स्पीकर, एक लाख का चेक बरामद हुआ। पूछताछ में चोरों ने सकीट में आठ जून, सोलह को मोबाइल की दुकान से चोरी, दस जून को अवागढ में बीमा केन्द्र से चोरी, चौबीस दिसंबर को प्रेमनगर चौराहा स्थित दुकान से लैपटॉप, दो जुलाई को राजस्थान जिला अजमेर थाना क्लॉकटावर क्षेत्र में फ्लैक्स बोर्ड की दुकान से चोरी की घटना का इकबाल किया है। पूछताछ में चोरों ने अपना नाम सौरभ यादव, भाई गौरव उर्फ बिजली, मनीष, अमित निवासी निधौलीखुर्द थाना रिजोर, गौरव निवासी कैलाशगंज कोतवाली नगर बताया।

पूछताछ में लल्ला उर्फ अनिल भारद्वाज, रजित निवासी निधौलीखुर्द रिजोर, भूरा निवासी अवागढ़ बताया जिनके साथ चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया। फरार चोरों को तलाश किया जा रहा है। एएसपी ने बताया कि सौरभ पर छह, गौरव पर आठ, मनीष पर छह, अमित पर पांच मुकदमें दर्ज है। पुलिस टीम को बीस हजार रूपये का इनाम दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें