ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश एटादुकान पर बैठे युवक पर फायरिंग, बट मार किया घायल

दुकान पर बैठे युवक पर फायरिंग, बट मार किया घायल

आगरा रोड चुंगी पर दुकान पर बैठे युवक पर फायर कर दिया। इसमें वह बच गया। बट मारकर घायल कर दिया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। घायल को मेडिकल कॉलेज...

दुकान पर बैठे युवक पर फायरिंग, बट मार किया घायल
हिन्दुस्तान टीम,एटाMon, 17 Jun 2024 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा रोड चुंगी पर दुकान पर बैठे युवक पर फायर कर दिया। इसमें वह बच गया। बट मारकर घायल कर दिया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। भाई ने तीन पर फायरिंग, मारपीट के आरोप लगाए हैं।

शहर के वर्मानगर निवासी अमित यादव उर्फ कल्लू पुत्र संतोष हलवाई सोमवार शाम को दुकान पर बैठे थे। पीड़ित के भाई अवनीश कुमार के अनुसार कुनाल उर्फ आजाद नगला नगला गलु हाल पता लालपुर, मामा अवनीश निवासी अधिकारपुर मिरहची सहित तीन आरोपी आए।

भाई अमित यादव पर फायरिंग शुरू कर दी। इसमें वह बच गया। बट से हमला कर घायल कर दिया। अन्य लोगों को आता देख आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली है।

पीड़ित के भाई अवनीश कुमार ने बताया कि मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ तहरीर दे दी गई है। एसएचओ नगर अरूण पवार का कहना है कि चार-पांच लोगों ने दुकान पर आकर पिटाई की। एक हवाई फायर भी किया है। कुछ माह पहले आपस में गाड़ी टकराने को लेकर विवाद हुआ था। मामले की जांच की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
Advertisement