ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाकिसान नेता के चचेरे भाई पर किया फायर

किसान नेता के चचेरे भाई पर किया फायर

भारतीय किसान यूनियन किसान के प्रदेश प्रवक्ता के चचेरे भाई पर आरोपियों पर हमला कर फायर कर दिया। एक आरोपी सलवार-कुर्ता में आया था। मामले में पुलिस ने...

किसान नेता के चचेरे भाई पर किया फायर
हिन्दुस्तान टीम,एटाSun, 22 May 2022 10:25 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय किसान यूनियन किसान के प्रदेश प्रवक्ता के चचेरे भाई पर आरोपियों पर हमला कर फायर कर दिया। एक आरोपी सलवार-कुर्ता में आया था। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को पकड़ा। अन्य की तलाश में दविश दी जा रही है। मामले में चार आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

थाना अवागढ़ के मोहल्ला रायान निवासी प्रदीप कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि शनिवार रात को वह घर के बाहर खड़ा हुआ था। आरोप है कि दो बाइकसवार चार लोग आए और फायरिंग कर दी। जिसमें वह बच गया। पीड़ित के अनुसार बाइक से उतरे आरोपी बोले कि किसान नेता शिवप्रताप सिंह अंशू के गोली लगी है कि नहीं। इतने में अन्य लोग आ गए। बाइकसवारों को पीछा किया। फायर करते हुए भाग गए। एकत्रित लोगों ने पीछा करके वरूण जैन निवासी मोहल्ला कटरा कोतवाली नगर को पकड़ लिया। जिससे तमंचा, कारतूस बरामद हुआ। पीड़ित के अनुसार साथियों के नाम गोविंदा निवासी मोहल्ला रायान, जीतू यादव निवासी अहरमई निधौलीकलां हाल पता संजयनगर, योगेश निवासी शांतिनगर बताया। आरोपी अपनी दोनों बाइक छोड़कर भाग गए। मामले की तहरीर पर थाना अवागढ़ में रिपोर्ट दर्ज हो गई। एसएचओ अवागढ़ विनोद कुमार का कहना है कि एक आरोपी वरूण जैन को लिया गया है अन्य की तलाश में दविश दी जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें