ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाएटा में दामाद के घर आए ससुर की हत्या, पकड़ा

एटा में दामाद के घर आए ससुर की हत्या, पकड़ा

इटावा से जनपद के सकीट क्षेत्र में शादी समारोह में शामिल होने आए ससुर की दामाद ने बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के बाद चेहरा भी कुचल कर विकृत कर दिया।...

एटा में दामाद के घर आए ससुर की हत्या, पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,एटाMon, 23 Nov 2020 07:05 PM
ऐप पर पढ़ें

इटावा से जनपद के सकीट क्षेत्र में शादी समारोह में शामिल होने आए ससुर की दामाद ने बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के बाद चेहरा भी कुचल कर विकृत कर दिया। पुलिस का दावा है कि शराब पीने के दौरान दोनों में झगड़ा हुआ था। बाद में लाठी-डंडे से प्रहार कर मार डाला गया। घटना की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस के साथ अधिकारी पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। आरोपी को पकड़ लिया गया है।

जिला इटावा थाना ऊसराहार के गांव भडरपुरा निवासी जफरूद्दीन ने थाना सकीट में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि रविवार को वह मां खन्नो बेगम को दवा दिलवाने एटा आए थे। पिता सोने खां (60) भी साथ आए थे। वहां से पिता और आरोपी जीजा जमील और वह खुद इरफान निवासी नगला गंगी थाना सकीट की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए गए थे। रात में आरोपी जमील ने पिता को शराब पिलाई। शराब पिलाकर लाठी-डंडे आदि से मारपीट कर पिता को घायल कर दिया। पूरी रात घायलवस्था में पिता खेत पर पड़े रहे। सुबह अस्पताल लेकर पहुंचे तो चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें