ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाकिसानों फर्जी हस्ताक्षर कर लिया लोन, डीजीपी के आदेश पर मुकदमा

किसानों फर्जी हस्ताक्षर कर लिया लोन, डीजीपी के आदेश पर मुकदमा

तीन किसानों के फर्जी हस्ताक्षर, कागज तैयार कर लाखों का लोन ले लिया। नोटिस मिलने पर हड़कंप मच गया। जिलास्तर पर कार्रवाई नहीं हुई तो पीड़ित ने डीजीपी से शिकायत की। जांच के बाद मामले की रिपोर्ट दर्ज हो...

किसानों फर्जी हस्ताक्षर कर लिया लोन, डीजीपी के आदेश पर मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,एटाMon, 30 Mar 2020 04:43 PM
ऐप पर पढ़ें

तीन किसानों के फर्जी हस्ताक्षर, कागज तैयार कर लाखों का लोन ले लिया। नोटिस मिलने पर हड़कंप मच गया। जिलास्तर पर कार्रवाई नहीं हुई तो पीड़ित ने डीजीपी से शिकायत की। जांच के बाद मामले की रिपोर्ट दर्ज हो गई।

थाना निधौलीकलां के गांव नगला भूड़ निवासी रामवकील, गेंदालाल, दूशासन ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि आरोपी शिवराज निवासी संजयनगर कोतवाली नगर का आपस में मिलना-जुलना था। आरोपी ने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर मुर्गी फार्म, पनीर, दूध की डेयरी के नाम पर तीनों के फर्जी कागजात तैयार करा लिया।

फर्जी हस्ताक्षर कर एक से अस्सी हजार, एक जमीन से नब्बे हजार का लोन ग्राम विकास बैंक मिरहची से ले लिया। नोटिस मिलने पर पीड़ितों को जानकारी हुई। पता चलते ही उनके होश उड़ गए। निचले स्तर पर सुनवाई न होने पर डीजीपी के दरबार में पहुंचे। शिकायत पर सीओ ने जांच की। जांच में मामला सही पाए जाने पर रिपोर्ट दर्ज कराने के आदेश दिए है। थाना मिरहची में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें