ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाफर्जी मार्कशीट और गबन के आरोप में पालिकाकर्मी फंसा

फर्जी मार्कशीट और गबन के आरोप में पालिकाकर्मी फंसा

नगर पालिका के एक कर्मचारी पर फर्जी मार्कशीट के सहारे नौकरी करने का आरोप है। फर्जी मार्कशीट के साथ ही इस कर्मचारी पर नगर पालिका में गबन का आरोप है। पालिकाध्यक्ष के बेहद करीबी इस कर्मचारी पर शिकंजा...

फर्जी मार्कशीट और गबन के आरोप में पालिकाकर्मी फंसा
हिन्दुस्तान टीम,एटाSun, 27 May 2018 12:11 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर पालिका के एक कर्मचारी पर फर्जी मार्कशीट के सहारे नौकरी करने का आरोप है। फर्जी मार्कशीट के साथ ही इस कर्मचारी पर नगर पालिका में गबन का आरोप है। इस कर्मचारी पर शिकंजा कसने को जिलाधिकारी अमित किशोर ने एफआईआर दर्ज कराकर जेल भेजने को कहा है।

नगर पालिका में चतुर्थ श्रेणी से बाबू बने एक कर्मचारी पर फर्जी मार्कशीट के सहारे नौकरी में प्रमोशन पाने का आरोप है। नौकरी में रहते हुए लाखों रुपये के गबन का आरोप भी है। नगर पालिका की बेशकीमती संपत्ति की अनेक पत्रावली इस बाबू के पास होने की शिकायत है। चार्ज हटने पर भी इस बाबू ने कभी दूसरे बाबू को चार्ज नहीं दिया।

जांच में फर्जी मार्कशीट एवं गबन के आरोप सिद्ध होने पर जिलाधिकारी अमित किशोर ने नगर पालिका के ईओ/एएसडीएम रामदत्त राम को एफआईआर दर्ज कराकर जेल भेजने के आदेश दिए हैं। जिलाधिकारी के आदेश के बाद शनिवार को प्रशासनिक अधिकारी पूरे दिन मंथन करते रहे। जिलाधिकारी के तेवर देखते हुए प्रशासनिक अधिकारी असमंजस में हैं, क्योंकि इस गंभीर मामले में विभागीय कार्रवाई के साथ ही एफआईआर दर्ज कराना आवश्यक है। इस मामले की भनक लगने पर पालिका कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें