ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटादहेज न देने पर बना लिया फर्जी तलाकनामा

दहेज न देने पर बना लिया फर्जी तलाकनामा

दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुरालियों ने महिला के साथ मारपीट करते हुए उसे घर से निकाल दिया। इतना ही नहीं उसके पति सहित अन्य ससुरालियों ने उसके फर्जी हस्ताक्षर बनाकर तलाकनामा भी तैयार करा लिया।...

दहेज न देने पर बना लिया फर्जी तलाकनामा
हिन्दुस्तान टीम,एटाWed, 05 Feb 2020 11:06 PM
ऐप पर पढ़ें

दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुरालियों ने महिला के साथ मारपीट करते हुए उसे घर से निकाल दिया। इतना ही नहीं उसके पति सहित अन्य ससुरालियों ने उसके फर्जी हस्ताक्षर बनाकर तलाकनामा भी तैयार करा लिया। जानकारी होने पर पीड़िता के पिता ने थाना नयागांव में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

थाना नयागांव के सराय अगहत निवासी साबिर हुसैन ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि उसने अपनी बेटी उज्जा की शादी उवैद अली निवासी चूड़ी वाली गली फतेहगढ़ के साथ की थी। शादी के बाद से ही ससुरालीजन उससे दहेज की मांग कर उसे परेशान करने लगे। इतना ही नहीं ससुरालियों ने मांग पूरी न होने पर उसके साथ मारपीट करते हुए उसे घर से निकाल दिया। साथ ही ससुरालियों ने उससे खाली हस्ताक्षर कराकर फर्जी तलाकनामा भी तैयार करा लिया।

इसकी जानकारी जब महिला और उसके मायके वालों को हुई तो उन्होंने ससुरालियों से शिकायत की। जिस पर ससुरालियों ने उनके साथ गालीगलौज करते हुए धमकी दे डाली। इससे परेशान होकर महिला के पिता ने थाना नयागांव में उवैद सहित सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिस पर पुलिस जांच कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें