DA Image
16 अक्तूबर, 2020|7:37|IST

अगली स्टोरी

एटा में हंसी-मजाक में चढ़ाई गाड़ी, ब्रेक न लग पाने से मौत

default image

कभी-कभी हंसी-मजाक में भी जान चली जाती है। कभी भी ऐसा मजाक न करें जिससे किसी की जान पर बन आए। हंसी-हंसी में कार चढ़ाने को कहकर गाड़ी को आगे बढ़ा दिया। आखिरी समय में ब्रेक न लगने से जान चली गई। घायल ने आगरा ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

मामला थाना अवागढ़ के गांव बोर्राकलां का है। बताया जा रहा है कि बुधवार रात गांव बोर्राकलां निवासी विनोद कुमार (48) पुत्र रूपकिशोर घर के बाहर बैठे हुए थे। कार चालक ने उनके ऊपर गाड़ी चढ़ा दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गए। स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। हालत गंभीर देख आगरा रेफर कर दिया। आगरा ले जाते समय रास्ते में युवक ने मौत हो गई। मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

चर्चा है कि मृतक, चालक आपस में रिश्तेदार हैं। हंसी-हंसी में कार चढ़ाने की बात चल रही थी। कार को आगे बढ़ा दिया। आखिरी क्षणों में ब्रेक न लगने गाड़ी युवक को टक्कर मारते हुए आगे निकल गई। घटना के बाद अफरातफरी मच गई। घायल को लेकर परिजन स्वास्थ्य केंद्र के लिए भागे। गंभीर हालत देख यहां से आगरा के लिए रेफर कर दिया। घायल आगरा तक नहीं पहुंच सका।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Eta jokingly trains death due to failure to brake