ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाएटा के नोडल अधिकारी ने देखी स्वास्थ्य सेवाएं

एटा के नोडल अधिकारी ने देखी स्वास्थ्य सेवाएं

एटा के नोडल अधिकारी ने अलीगंज सीएचसी का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण में अस्पताल की व्यवस्था,दवाएं आदि के बारे में जानकारी लेते हुए तैयारियों को...

एटा के नोडल अधिकारी ने देखी स्वास्थ्य सेवाएं
हिन्दुस्तान टीम,एटाMon, 29 Jun 2020 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

एटा के नोडल अधिकारी ने अलीगंज सीएचसी का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण में अस्पताल की व्यवस्था,दवाएं आदि के बारे में जानकारी लेते हुए तैयारियों को परखा।

सोमवार को नोडल अधिकारी राजेश कुमार ने कोरोना वैश्विक महामारी के चलते अलीगंज सीएचसी का निरीक्षण किया। वही इस कोरोना संकट काल के समय सोशल डिस्टेंन्स का पालन किया जा रहा है या नहीं वही मरीज को किस तरह देखा जा रहा है। दवाएं, इंजेक्शन, वैक्सीन आदि के बारे में जानकारी की। सभी व्यवस्थाएं दुरूस्त मिली और स्टाफ से जानकारी ली। निरीक्षण के दौरान एसडीएम पीएल मोर्य, सीओ अजय भदौरिया, कोतवाली इंस्पेक्टर पंकज मिश्रा, चिकित्सा प्रभारी राजेश शर्मा आदि मौजूद रहे।

जब जाम में फंस गए नोडल अधिकारी

अलीगंज। अलीगंज से निकलते समय नोडल अधिकारी जाम में फंस गए। नोडल अधिकारी राजेश कुमार की गाड़ी अलीगंज में जाम में फ़ंस गयी। जाम को देखकर अलीगंज पुलिस के पसीने छूटने लगे। वही पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम में फंसे आड़े तिरछे वाहनों को हटवाया। जिसके बाद नोडल अधिकारी की गाड़ी निकल सकी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें