ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटासकीट में विद्युत विभाग ने चलाया बकाया वसूली अभियान

सकीट में विद्युत विभाग ने चलाया बकाया वसूली अभियान

सकीट। कस्बा में विद्युत उपभोक्ताओं के बकाया बिल भुगतान के लिए मंगलवार को विद्युत विभाग ने पुलिस के साथ अभियान चलाया। विद्युत टीम के पहुंचने से कस्बा...

सकीट में विद्युत विभाग ने चलाया बकाया वसूली अभियान
हिन्दुस्तान टीम,एटाWed, 23 Jun 2021 04:20 AM
ऐप पर पढ़ें

सकीट। कस्बा में विद्युत उपभोक्ताओं के बकाया बिल भुगतान के लिए मंगलवार को विद्युत विभाग ने पुलिस के साथ अभियान चलाया। विद्युत टीम के पहुंचने से कस्बा में हड़कंप मच गया।

मंगलवार को कस्बा में विद्युत उपभोक्ताओं के बकाया बिल भुगतान को लेकर चैकिंग अभियान चलाया गया। विद्युत टीम को देखकर नगर में हड़कम्प मच गया। चेकिंग के दौरान टीम ने आधा दर्जन बकाया बिल को लेकर उपभोक्ताओं की केविलें काटी है। विद्युत टीम ने हिदायत दी गई कि जब तक बकाया बिल भुगतान नहीं किया जाता। तब तक बिजली सप्लाई नहीं जोड़ी जाएगी। किसी ने बिजली सप्लाई जोड़ ली जाती है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अवर अभियंता जवाहर सिंह ने बताया कि विद्युत बिल जमा कराने को लेकर अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें उपभोक्ताओं के बकाया बिल जमा न करने पर करीब आधा दर्जन उपभोक्ताओं की सप्लाई काट दी गई है। जिसमें एक उपभोक्ता ऐसा भी जिस पर एक लाख रुपये से ऊ पर बिल होने पर पहले ही सप्लाई काटी जा चुकी थी। उसने सप्लाई जोड़कर सुचारू पाई गई उसके विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है। कुछ लोगों की केबिलों पर कट पाए गए है। जिसकी जानकारी कर कार्रवाई की जाएगी। अभियान में एसडीओ अमित कुमार, जेई जवाहर सिंह, एसएसओ उपेन्द्र सिंह, लाइनमैन शैलेश कुमार, टिंकू, अनेक पाल आदि पुलिस बल मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें