ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाअलीगंज विधानसभा क्षेत्र में थमा चुनाव प्रचार

अलीगंज विधानसभा क्षेत्र में थमा चुनाव प्रचार

चौथे चरण के लिए होने वाले मतदान के लिए शनिवार की शाम को चुनाव प्रचार थम गया। फर्रुखाबाद लोकसभा सीट के प्रत्याशी मतदान की प्रक्रिया में जुट...

अलीगंज विधानसभा क्षेत्र में थमा चुनाव प्रचार
हिन्दुस्तान टीम,एटाSat, 11 May 2024 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

चौथे चरण के लिए होने वाले मतदान के लिए शनिवार की शाम को चुनाव प्रचार थम गया। फर्रुखाबाद लोकसभा सीट के प्रत्याशी मतदान की प्रक्रिया में जुट गए। रविवार को पोलिंग पार्टियां रवाना की जाएंगी। गल्ला मंडी से अलीगंज विधानसभा क्षेत्र में मतदान करने के लिए पार्टिया रवाना होंगी। इसके लिए दिनभर तैयारियां होती रहीं।

फर्रुखाबाद लोकसभा सीट के लिए अलीगंज विधानसभा क्षेत्र के लोग मतदान करते है। यहां लगातार चुनाव प्रचार चल रहा था। प्रत्याशियों की ओर से हर क्षेत्र तक पहुंचने के लिए टीमें लगाई गई थी। शनिवार की शाम को प्रचार कर रहे पार्टी कार्यकर्ता वापस चले गए। पार्टी की ओर से बनाए गए चुनाव कार्यालय पर पहुंचकर क्षेत्र के हिसाब से सूचना दी। किस गांव में क्या रिपोर्ट है। प्रत्याशियों की ओर से शनिवार को ही अपने-अपने कार्यकर्ताओं के लिए बस्ते पहुंचा दिए गए। हर बूथ पार्टी का बस्ता लगाया जाएगा। इससे मतदाताओं को उनके हिसाब से जानकारी दी जा सके।

दूसरी ओर अलीगंज विधानसभा क्षेत्र में पोलिंग पार्टी रवाना करने के लिए प्रशासन की ओर से भी तैयारियां होती रही। एडीएम वित्त एवं राजस्व आयुष चौधरी ने बताया कि जनपद में चतुर्थ चरण के मतदान के लिए मशीनें एक दिन पहले ही वेयरहाउस से पहुंचा दी गई है। मालूम हो कि अलीगंज विधानसभा क्षेत्र में 395 बूथों पर मतदान होगा। इस क्षेत्र में 3050715 लाख मतदाता है। इसमें महिला मतदाता 160971 है। पुरुष मतदाता 189737 हैं। सात थर्ड जेंडर हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें