ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाकोरोना से एटा में आठवीं मौत, संक्रमित संख्या 156 पहुंची

कोरोना से एटा में आठवीं मौत, संक्रमित संख्या 156 पहुंची

सैफई मेडिकल कॉलेज में एटा के कोरोना संक्रमित की मौत हो गई। मंगलवार को संक्रमित की जिले में आठवी मौत है। इसके अलावा अवागढ़ का लाल पैथोलॉजी में हुई जांच में कोरोना संक्रमित पाया गया है। उसके बाद जिले...

कोरोना से एटा में आठवीं मौत, संक्रमित संख्या 156 पहुंची
हिन्दुस्तान टीम,एटाTue, 07 Jul 2020 09:15 PM
ऐप पर पढ़ें

सैफई मेडिकल कॉलेज में एटा के कोरोना संक्रमित की मौत हो गई। मंगलवार को संक्रमित की जिले में आठवी मौत है। इसके अलावा अवागढ़ का लाल पैथोलॉजी में हुई जांच में कोरोना संक्रमित पाया गया है। उसके बाद जिले में संक्रमितों की संख्या 156 पहुंच गई है।

सीएमओ डा. अजय अग्रवाल ने बताया कि शहर के मोहल्ला जाटवपुरा निवासी स्टाम्प वेंडर एवं नोटेरी कार्य करने वाले कोरोना संक्रमित की मंगलवार को सैफई मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। कोरोना संक्रमित पाए जाने पर इनको एटा से सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था। जहां पर उपचार के दौरान मौत हो गई। सीएमओ ने बताया कि उक्त व्यक्ति दीवानी न्यायालय परिसर में स्टाम्प वेंडर एवं नोटरी करने का भी कार्य करता था।

सीएमओ ने बताया कि इसके अलावा अवागढ़ के मोहल्ला बोहरान में निवासी 70 वर्षीय वृद्ध की लाल पैथोलॉजी में कोरोना जांच 6 जुलाई को कराई गई। सात जुलाई को उक्त व्यक्ति कोरोना संक्रमित निकला है। कोरोना संक्रमित निकले व्यक्ति को आगरा के प्राइवेट अस्पताल नयति में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि मंगलवार को कोरोना संक्रमण से एक व्यक्ति की मौत हुई है। जबकि दूसरे कोरोना संक्रमित को आगरा में परिवारीजनों ने उपचार को भर्ती कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें