ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाकोरोना से बचाव को शिक्षामित्रों ने 5.30 लाख रुपये दिए

कोरोना से बचाव को शिक्षामित्रों ने 5.30 लाख रुपये दिए

उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ ने कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोश के लिए स्वेच्छा से एक दिन का वेतन दिया है। उसमें जिले के 1600 शिक्षामित्रों ने स्वेच्छा से सहयोग...

कोरोना से बचाव को शिक्षामित्रों ने  5.30 लाख रुपये दिए
हिन्दुस्तान टीम,एटाThu, 09 Apr 2020 08:46 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ ने कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोश के लिए स्वेच्छा से एक दिन का वेतन दिया है। उसमें जिले के 1600 शिक्षामित्रों ने स्वेच्छा से सहयोग दिया है।

मंडल अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने बताया कि जनपद के 1600 शिक्षामित्रों ने स्वेच्छा से मुख्यमंत्री राहत कोष में 5.30 लाख रुपये दान दिए है। जिलाध्यक्ष मनोज यादव, महामंत्री हरिओम प्रजापति ने बताया कि हाल ही में बेसिक शिक्षामंत्री ने मुख्यमंत्री को प्रदेशभर के शिक्षामित्रों के एक दिन का मानदेय की धनराशि का चेक भेज किया है। संघ के मोहम्मद इशाक, ओमेन्द्र कुशवाह, अनिल चौहन, विजय शाक्य, रमा मिश्रा, शैव्या चौहान, भूपेन्द्र यादव, गोपेश कुमार, एसके राजपूत, नीलम राठौर, विक्रांत शाक्य, प्रदीप राना, राजेश यादव, अअनिल यादव, सुशी पचौरी, संजय शर्मा, अनिल सोलंकी, विजय तिवारी, विष्णु, पंकज गोस्वामी, दुष्यंत शर्मा, पूरन सिंह आदि ने इस संकट की घड़ी में लॉकडाउन का पालन करतेहुए घरों में सुरक्षित रहने का अनुरोध किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें