ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाडायनामाइट कांड के आरोपी सुरेश बघेल सीबीआई कोर्ट के निर्णय से खुश

डायनामाइट कांड के आरोपी सुरेश बघेल सीबीआई कोर्ट के निर्णय से खुश

अयोध्या में विवादित ढांचे को डायनामाइट लगाकर उड़ाने के प्रयास में आरोपी रहे सुरेश बघेल सीबीआई कोर्ट द्वारा बाबरी विध्वंस मामले में सुनाए गए निर्णय से काफी खुश हैं। उनका कहना है कि भगवान राम के...

डायनामाइट कांड के आरोपी सुरेश बघेल सीबीआई कोर्ट के निर्णय से खुश
हिन्दुस्तान टीम,एटाWed, 30 Sep 2020 04:33 PM
ऐप पर पढ़ें

अयोध्या में विवादित ढांचे को डायनामाइट लगाकर उड़ाने के प्रयास में आरोपी रहे सुरेश बघेल सीबीआई कोर्ट द्वारा बाबरी विध्वंस मामले में सुनाए गए निर्णय से काफी खुश हैं। उनका कहना है कि भगवान राम के आशीर्वाद से सब काम सफल होते जा रहे हैं। भले ही इसमें कुछ देरी क्यों न हुई हो।

कहा कि उनकी तो बस एक ही दिली इच्छा है कि जल्द से जल्द भगवान राम का भव्य मंदिर निर्माण हो जाए। उन्होंने बताया कि राममंदिर आंदोलन मामले में वे ही एकमात्र ऐसे राम भक्त हैं जिन्हें अदालत ने सजा सुनाई। फैजाबाद फास्ट ट्रेक कोर्ट द्वारा उन्हें विस्फोटक अधिनियम के तहत 5 साल की सजा सुनाई थी, जिसमें वह साढे़ 3 साल जेल में रह चुके हैं। फिलहाल वे हाईकोर्ट से जमानत पर हैं। उनका कहना है कि जब राम मंदिर के मालिकाना हक पर हिंदुओं की जीत हुई है एवं बाबरी विध्वंस मामले में सभी आरोपी बरी हो सकते हैं तो उन्हें भी इस मामले में बरी किया जाना चाहिए। वह अपने इस सजा को भगवान राम का प्रसाद मानकर ही अपना जीवन यापन कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें