DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एटा में दरिदों ने मंदबुद्धि को गर्भवती बनाया

जनपद के मरहरा क्षेत्र के एक गांव में कामांधों ने मंदबुद्धि युवती को भी नहीं छोड़ा। हवस का शिकार बनाने के बाद उसे छोड़ दिया गया। वह पांच माह की गर्भवती हो गई है। परिवार परेशान हैं। कस्बा में गली-गली घूमने वाली युवती के परिवार में तीन में से दो भाई भी मंदबुद्धि हैं। पिता शराब का आदी है। वह हथठेला लगाकर परिवार का भरण पोषण करता है।

शराबी पिता की आदतों से आजिज आकर विवाहित पुत्र अलग रहने लगा है। परिवार में मंदबुद्धि युवती की देखरेख करने वाला कोई नहीं है। उसे घरों में मांगकर पेट भरते हुए आसानी से देखा जा सकता है। दो-तीन दिन पूर्व ही विवाहित भाई के घर आने पर युवती के पेट में बच्चा होने की जानकारी हो सकी। उसके बाद भाई, पिता उसको लेकर काफी परेशान हैं। बार-बार पूछे जाने पर युवती सिर्फ लगड़ा का नाम लेती है। उससे मंदबुद्धि युवती के साथ दरिंदगी करने वाले व्यक्ति का पता नहीं लग पा रहा है। इस घटना से कस्बा के लोगों में आक्रोश है। वे घिनौनी हरकत करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई चाहते हैं।

थाना मारहरा के एसआई दिनेश कुमार ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है। पुलिस ने थाने में युवती को बुलाकर पूछताछ की है। पुलिस दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी।

---वर्जन

थाना प्रभारी को निर्देश जारी किए हैं कि इस युवती को मेडिकल कराकर रिपोर्ट दर्ज की जाए। जो भी आरोपी है उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

गुरमीत सिंह, सीओ सदर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dumb girl made pregnant too