ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाडीएम-एसएसपी ने हॉटस्पॉट गांव का किया निरीक्षण

डीएम-एसएसपी ने हॉटस्पॉट गांव का किया निरीक्षण

ग्राम पंचायत सिमराउ के मजरा क्यार में कोरोना पोजिटिव मिलने के बाद डीएम, एसएसपी ने निरीक्षण किया। हॉटस्पॉट घोषित करने के साथ ही गांव में अािकारियों के साथ भ्रमण किया। जरूरतमंद महिलाओं, बुजुर्गों,...

डीएम-एसएसपी ने हॉटस्पॉट गांव का किया निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,एटाSat, 02 May 2020 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्राम पंचायत सिमराउ के मजरा क्यार में कोरोना पोजिटिव मिलने के बाद डीएम, एसएसपी ने निरीक्षण किया। जरूरतमंद महिलाओं, बुजुर्गों, बच्चों आदि को मास्क वितरित किए।

डीएम सुखलाल भारती, एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने इस दौरान मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिए कि गांव में सफाई र्किमयों के माध्यम से समुचित साफ-सफाई कराई जाए। इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग की मेडिकल टीम ने डोर टू डोर भ्रमण कर स्वास्थ्य परीक्षण कराया जाए। गांव के राशन डीलर को निर्देश दिए उसके गांव को हॉटस्पॉट घोषित कर दिया गया है इसलिए समस्त कार्ड धारकों को राशन उपलब्ध कराया जाए। डीएम, एसएसपी ने इस दौरान सुविधाओं के लिए सेंटर सेंट मैरी पब्लिक स्कूल में भी पहुंचकर मेडिकल टीम एवं ठेकेदार को समझे दिशा निर्देश दिए। गनेशपुर में निरीक्षण कर ग्राम प्रधान से ग्राम के बारे में हालचाल भी लिया। इस दौरान एसडीएम जलेसर अरुण कुमार, तहसीलदार आरके त्यागी तथा जलेसर थानायक्ष मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें