ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटायुवती की हत्या कर शव काली नदी में फेंका

युवती की हत्या कर शव काली नदी में फेंका

युवती की हत्या करने के बाद शव को काली नदी में फेंक दिया। ग्रामीणों ने शव मिलने की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर...

युवती की हत्या कर शव काली नदी में फेंका
हिन्दुस्तान टीम,एटाThu, 15 Apr 2021 03:31 AM
ऐप पर पढ़ें

युवती की हत्या करने के बाद शव को काली नदी में फेंक दिया। ग्रामीणों ने शव मिलने की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मंगलवार शाम को थाना बागवाला के गांव जलालपुर पलरा स्थित काली नदी के पास ग्रामीणों ने युवती का शव पड़ा देखा। शव को देख काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकाला और काफी देर तक शव शिनाख्त के प्रयास किए। शव की शिनाख्त न हो सकी है। युवती के शरीर पर चोट के निशान थे और खून भी बह रहा था। मामले की रिपोर्ट गांव के ही योगेश कुमार ने अज्ञात में दर्ज कराई है। बागवाला पुलिस का कहना है कि हत्या में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। शव शिनाख्त को लेकर प्रयास किए जा रहे हैं।

दुष्कर्म की आशंका पर बनवाई गई स्लाइड

एटा। दुष्कर्म कर हत्या की आशंका पर स्लाइड भी बनवाई जा रही है, साथ ही दो चिकित्सीय पैनल के तहत पोस्टमार्टम किया गया है। शिनाख्त को लेकर पुलिस प्रयास कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें