ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाअलीगढ़ से एटा के 50 और की कोरोना रिपोर्ट नैगेटिव आई

अलीगढ़ से एटा के 50 और की कोरोना रिपोर्ट नैगेटिव आई

अलीगढ़ मेडिकल कालेज से शनिवार को 50 संदिग्धों की कोरोना रिपोर्ट नैगेटिव आई है। उससे जनपद में कोरोना वायरस संक्रमण फैलने की संभावना कुछ कम हुई है। आई रिपोर्ट में बिजौरी और सीएस अस्पताल में मौजूद कोरोना...

अलीगढ़ से एटा के 50 और की कोरोना रिपोर्ट नैगेटिव आई
हिन्दुस्तान टीम,एटाSat, 25 Apr 2020 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

अलीगढ़ मेडिकल कालेज से शनिवार को 50 संदिग्धों की कोरोना रिपोर्ट नैगेटिव आई है। उससे जनपद में कोरोना वायरस संक्रमण फैलने की संभावना कुछ कम हुई है। आई रिपोर्ट में बिजौरी और सीएस अस्पताल में मौजूद कोरोना संदिग्ध शामिल है। इनमें से कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए लोगों को चौदह दिन और क्वारंटाइन सेंटर में रखा जाएगा।

सीएस अस्पताल के नोडल अधिकारी डा. आरएन गुप्ता ने बताया कि शनिवार को 50 की कोराना जांच रिपोर्ट नैगेटिव आए है। उसमें बिजौरी स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के 26 और सीएस अस्पताल में मौजूद 24 लोगों की जांच रिपोर्ट शामिल है। उन्होंने बताया कि इनमें नीरज के सुसराल के छह लोग भी शामिल है। उनकी भी जांच रिपोर्ट नैगेटिव आई है। नोडल अधिकारी ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए लोगों को रिपोर्ट नैगेटिव आने पर भी चौदह दिन और क्वारंटाइन रखा जाएगा। उनकी पुन: जांच रिपोर्ट नैगेटिव आने पर ही घर भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि नैगेटिव रिपोर्ट आने पर भी कोरोना संदिग्धों को छुट्टी नहीं दी जाएगी। ताकि कोरोना फैलने की संभावना पूरी तरह से खत्म हो जाए।

-----बॉक्स

सीएस अस्पताल में सिर्फ एक कोरोना संदिग्ध हुआ भर्ती

एटा। एटा-मारहरा पीएसी मार्ग स्थित सीएस अस्पताल क्वारंटाइन सेंटर में एक व्यक्ति शनिवार को भर्ती कराया गया। वर्तमान में भी सेंटर में 85 कोरोना संदिग्ध मौजूद है। नोडल अधिकारी ने बताया कि शनिवार को भर्ती कराए गए एक व्यक्ति का सेंपल कोरोना जांच को भेजा जाएगा। जिला अस्पताल आइसोलेशन वार्ड में भर्ती लोगों की अभी तक जांच रिपोर्ट नहीं आ सकी है। इसलिए वह शनिवार को भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें