ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाएटा में फूटा कोरोना बम, सात कोरोना पॉजिटिव और मिले

एटा में फूटा कोरोना बम, सात कोरोना पॉजिटिव और मिले

गुरुवार शाम को जिले में कोरोना बम फूटा है। अलीगढ़ से आई जांच रिपोर्ट में सात कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। उसमें छह शहर के नई बस्ती के एक ही परिवार से हैं। एक किशोरी कलुआ टीलपुर की पॉजिटिव निकली है। इस...

एटा में फूटा कोरोना बम, सात कोरोना पॉजिटिव और मिले
हिन्दुस्तान टीम,एटाThu, 11 Jun 2020 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार शाम को जिले में कोरोना बम फूटा है। अलीगढ़ से आई जांच रिपोर्ट में सात कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। उसमें छह शहर के नई बस्ती के एक ही परिवार से हैं। एक किशोरी कलुआ टीलपुर की पॉजिटिव निकली है। इस तरह जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 58 पहुंच गई है।

शहर के मोहल्ला नई बस्ती में गुरुवार की शाम को कोरोना पॉजिटिव निकली महिला शीला के परिवार में छह अन्य कोरोना पॉजिटिव निकले है। उसमें उसके 70 वर्षीय पति, 35 वर्षीय पुत्र, 34 वर्षीय पुत्रवधू, 12 वर्षीय और सात वर्षीय नाती और 9 वर्षीय नातिन शामिल है। बताया जाता है कि 4 जून को कोरोना पॉजिटिव निकली महिला शीला पुराने एआरटीओ कार्यालय के पीछे स्थित अपने दामाद के यहां गमी में गई थी। इसी से वह बीमार पड़ गई। उसको परिवारीजनों ने क्वारंटीन कराया था। वह कोरोना पॉजिटिव निकली थी। उसके संक्रमित निकलने पर स्वास्थ्य विभाग ने इस परिवार के आठ लोग क्वारंटीन कराए थे। उसमें से छह गुरुवार को पॉजिटिव निकले हैं। इसके अलावा एक 8 वर्षीय बालिका कलुआ टीलपुर में पॉजिटिव निकली है। कलुआ टीलपुर में चार कोरोना पॉजिटिव पहले ही निकल चुके है। गुरुवार को आठ वर्षीय बच्ची के कोरोना पॉजिटिव निकलने के इस गांव में संख्या पांच हो गई है। इस तरह जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या 58 पहुंच गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें