Contractor sued for the death of two laborers from Current - करंट से दोनों मजदूरों की मौत में ठेकेदार पर मुकदमा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

करंट से दोनों मजदूरों की मौत में ठेकेदार पर मुकदमा

करंट लगने से हुई दो मजदूरों की मौत के मामले में बिजली ठेकेदार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें बिजली अधिकारियों की लापरवाही बताई गई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

थाना मिरहची में मृतक अतिम कुमार की मां ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि उसका पुत्र और साथी शैलेंद्र पिछले एक वर्ष से ठेकेदार के अंडर में काम कर रहे थे। बेटे के साथ काम कर रहे लोगों ने बताया कि जब काम करने के लिए ठेकेदार और उसके साथियों ने पोल पर चढ़ाया तो कह दिया था कि बिजली घर से शटडाउन ले लिया गया है तुम लोग पोल पर चढ़ जाओ। इसी बीच बिजली छोड़ दी गई।

इससे दोनों पोल से नीचे गिर गए। दोनों ही मृतक परिवार के मुखिया थे, ऐसे में खाने कमाने की परेशानी हो गई। मंगलवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिए। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। वहीं जिले में बिजली करंट से होने वाले हादसों की संख्या लगातार बढ़ रही है। दस दिन पहले बिजली करंट से ही मलावन क्षेत्र में एक लाइन मैन की मौत हो गई थी। वह भी बिजली के पोल पर काम कर रहा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Contractor sued for the death of two laborers from Current