ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटालाइन में फॉल्ट होने से दस घंटे बाधित रही शहर की बिजली

लाइन में फॉल्ट होने से दस घंटे बाधित रही शहर की बिजली

शुक्रवार को मुख्य बिजलीघर की लाइन में फॉल्ट होने से शहर के अधिकांश क्षेत्रों की बिजली आपूर्ति दस घंटे से अधिक बाधित रही। इसके कारण लोगों को दैनिक कार्य को बिजली संबन्धी समस्याओं से जूझना पड़ा।...

लाइन में फॉल्ट होने से दस घंटे बाधित रही शहर की बिजली
हिन्दुस्तान टीम,एटाFri, 17 Jan 2020 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार को मुख्य बिजलीघर की लाइन में फॉल्ट होने से शहर के अधिकांश क्षेत्रों की बिजली आपूर्ति दस घंटे से अधिक बाधित रही। इसके कारण लोगों को दैनिक कार्य को बिजली संबन्धी समस्याओं से जूझना पड़ा। रोजमर्रा के कार्यों को लेकर परेशानी उठानी पड़़ी।

शुक्रवार रात को एक बजे शहर के मुख्य बिजलीघर में आने वाली 33 हजार की बिजली लाइन में बारिश के कारण फॉल्ट हो गया। इसके कारण शहर के सभी बिजली स्टेशन ब्रेक डाउन हो गए। सभी बिजलीघर ब्रेक डाउन होने पर बिजली निगम की टीमों ने रात को पेट्रोलिंग कर फॉल्ट को ढूंढ़ने की कोशिश की रात को फॉल्ट न मिल पाने के कारण टीम ने फिर से गंगनपुर बिजलीघर की मुख्य लाइन में फॉल्ट ढूंढ़ कर सुबह 11 बजे तक शहर की बिजली आपूर्ति सुचारु की। देर रात से सुबह तक बिजली न आने से सबसे अधिक लोगों को पेयजल को लेकर बेहद परेशानी का सामना करना पड़ा साथ ही बिजली पर निर्भर कार्यों में बाधा बनी रही। काम काजी लोग सुबह नहाने धोने को लेकर बेहद परेशान रहे।

शुक्रवार को बिजली वितरण नगरीय एक्सईएन आरबी रॉय ने बताया कि गंगनपुर स्थित मुख्य बिजलीघर की मुख्य लाइन में फॉल्ट होने से बिजली आपूर्ति बाधित रही। बिजली टीम ने फॉल्ट पूर्वान्ह 11 बजे तक समूचे शहर की आपूर्ति सुचारू कर दी है। उन्होंने बताया कि यह समस्या रुक रुक कर बारिश होने के कारण पैदा हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें