DA Image
21 जनवरी, 2020|12:17|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रभु यीशु के जन्मोत्सव से पूर्व प्राथना से गूंजे गिरजाघर

प्रभु यीशु के जन्मोत्सव से पूर्व प्राथना से गूंजे गिरजाघर

शहर के गिरजाघरों में प्रभु यीशु के प्रथ्वी आगमन एवं जन्मोत्सव से पूर्व उनके स्वागत करने को क्रिश्चियन समुदाय के लोगों ने प्रार्थनाएं की। इसके लिए गिरजाघरों में दिनभर क्रिश्चियन समुदाय के महिलाए, पुरुषों एवं युवाओं की भीड एकत्रित होती रहीं। चर्चो में विशेष प्रार्थना रात ग्यारह से बारह बजे तक की गई।

सोमवार को प्रभु यीशु के जन्मोत्सव एवं क्रिसमस से पूर्व आगरा रोड स्थित सेंट फ्रान्सीस जेवियर चर्च में ईसा मसीह के प्रथ्वी आगमन होने पूर्व उनके स्वागत करने को चर्च के पादरी राफी वल्लचिरा के साथ सैकडों क्रिश्चियन समुदाय के लोगों ने चर्च में प्रार्थना की। प्रार्थना के दौरान समस्त अनुयायियों ने ईसाई ग्रन्थ बाइबिल को पढ कर प्रभु का आव्हान किया। उन्होंने सभी को प्रेम, क्षमा, सेवा आदि करने के साथ समाज में होने वाली बुराईयों के खिलाफ आवाज उठाई। गांधी मार्केट स्थित मैकगाओ मेमौरियल चर्च में रात 11 से 12 बजे तक क्रिश्चियन समुदाय के लोगों ने प्रभु यीशु की प्रार्थनाएं की। प्रभु यीशु का जन्म आने वाले नव वर्ष की सभी को शुभकामनाए देता हैं।

सोमवार को कस्बा अलीगंज के मोहल्ला काजी स्थित एसएन किड्स केयर प्ले स्कूल के नन्हे मुन्ने बच्चों ने सेंटा क्लॉज के रूप में प्रभु यीशु के जन्मोत्सव से पूर्व प्रार्थना की। इसके बाद बच्चों ने एक दूसरे को आकर्षक उपहार भेंट किए। अलीगंज रोड पर डा. लोकमन दास सीनियर सैकेंड्री स्कूल में भी कार्यक्रम आयोजित किए गए। शिक्षिकों ने बच्चों के साथ मिलकर प्रभु यीशू का जन्म दिन मनाया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Church catapulted to prayer before the birth of Lord Jesus