ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाएटा में काम कर लौट रहे मजदूर को कैंटर ने रौंदा, मौत

एटा में काम कर लौट रहे मजदूर को कैंटर ने रौंदा, मौत

काम करने के बाद लौट रहे साइकिल सवार मजदूर को कैंटर ने रौंद दिया। हादसे के बाद कैंटर चालक ने रास्ते में खड़े दो वाहनों में भी टक्कर मारी। हादसे में साइकिल सवार मजदूर की मौत हो गई। अन्य सड़क हादसों में...

एटा में काम कर लौट रहे मजदूर को कैंटर ने रौंदा, मौत
हिन्दुस्तान टीम,एटाThu, 27 Aug 2020 10:52 PM
ऐप पर पढ़ें

काम करने के बाद लौट रहे साइकिल सवार मजदूर को कैंटर ने रौंद दिया। हादसे के बाद कैंटर चालक ने रास्ते में खड़े दो वाहनों में भी टक्कर मारी। हादसे में साइकिल सवार मजदूर की मौत हो गई। अन्य सड़क हादसों में चार लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया है।

थाना मिरहची के गांव सरनऊ निवासी धर्मेन्द्र कुमार (35) पुत्र शंकरलाल बुधवार शाम को मजदूरी करने के बाद साइकिल से गांव लौट रहे थे। गांव गिरौरा के पास पहुंचे। कैंटर ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद कैंटर चालक ने दो ओर वाहनों में टक्कर मारी। मौके से कैंटर लेकर भाग गया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घरवालों को सूचना दी।

जिला अस्पताल पहुंचे घरवालों में शव को देख कोहराम मच गया। जानकारी पर मारहरा विधायक वीरेन्द्र लोधी पहुंचे और परिवारीजनों को सांत्वना देते हुए हरसंभव मदद का भरोसा दिया है। दूसरी तरफ बुधवार शाम गांव नगला चित्तल के पास ऑटो की टक्कर से बाइकसवार जयकेश, भाई लोकेश निवासी नगला कंधौली रिजोर घायल हो गए। जीटी रोड़ पर बुधवार शाम बाइक फिसलने से रमेश, ओमकार निवासी खेड़िया बिछवां मैनपुरी घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें