DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हजारा नहर बुलाकर शिक्षक की जहर देकर हत्या

हजारा नहर बुलाकर शिक्षक की जहर देकर हत्या

हजारा नहर बुलाकर शिक्षक की विद्यालय संचालक, बेटों, पत्नी ने जहर देकर हत्या कर दी। आरोपियों ने किसी काम के बहाने शिक्षक को बुलाया था। विद्यालय में स्थायी होने के बाद संचालक रुपये की डिमांड कर रहा था। मामले की रिपोर्ट पत्नी ने चार आरोपियों के विरुद्ध दर्ज कराई है।

थाना बागवाला के गांव कीलरमऊ निवासी प्रभा देवी ने कोतवाली देहात में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि पति वीरपाल सिंह तोमर (52) बसुंधरा स्थित शिवा जूनियर स्कूल में पढ़ाते थे। कुछ साल पूर्व ही स्कूल एडे्ड हो गया। आरोप है कि कॉलेज संचालक राजेन्द्र सिंह यादव निवासी आगरा रोड़ चुंगी ने स्थायी करने के लिए पन्द्रह लाख मांगे। पीड़ित ने जेवर बेचकर रुपये दे दिए। शिक्षक को स्थायी कर दिया। इसके कॉलेज संचालक, बेटा संदीप, संजय कर्मयोगी, पत्नी सरला ने स्थायी होने के बाद बढ़ा हुआ वेतन देने एवं एक मुस्त दस लाख रुपये देने कहा। जिसे लेकर गुरुवार शाम को चारों आरोपियों ने हजारा नहर बुलाया। संचालक के कहने पर वह पहुंच गए। आरोप है कि बात करने के बहाने नहर की पटरी के किनारे ले गए जबरदस्ती पकड़कर जहर खिला दिया। घटनास्थल पर छोड़कर भाग गए।

लोगों ने शिक्षक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिला अस्पताल से आगरा ले जाते समय रास्ते में शिक्षक ने दम तोड़ दिया। एसएचओ अनूप कुमार भारतीय ने बताया कि तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में दोषी मिले तो आरोपियों को जेल भेजा जाएगा। बता दें कि कॉलेज संचालक का आगरा रोड पर भी एक स्कूल संचालित है। जमीन को लेकर भी कई बार शिकायतें हो चुकी है।

---वर्जन

शिक्षक की हत्या की तहरीर पर चार आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जैसी हकीकत सामने आएगी। जांच के आधार पर कार्रवाई होगी।

आशीष तिवारी, एसएसपी एटा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Calling Hazara canal and killing the teacher by poisoning