ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटानशीला पानी पिलाकर बोलेरो, नकदी लूटी

नशीला पानी पिलाकर बोलेरो, नकदी लूटी

निकाय चुनाव में ड्यूटी लगी होने के नाम पर जहरखुरानों ने लिफ्ट मांगी और चालक को नशीला पानी पिलाकर बोलेरो, नकदी लूटकर भाग गए। अचेत पड़े मिले युवक को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी पाकर...

नशीला पानी पिलाकर बोलेरो, नकदी लूटी
हिन्दुस्तान टीम,एटाTue, 21 Nov 2017 10:52 PM
ऐप पर पढ़ें

निकाय चुनाव में ड्यूटी लगी होने के नाम पर जहरखुरानों ने लिफ्ट मांगी और चालक को नशीला पानी पिलाकर बोलेरो, नकदी लूटकर भाग गए। अचेत पड़े मिले युवक को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी पाकर परिवारीजन भी पहुंच गए।

कासगंज थाना पटियाली के गांव नगला करन निवासी बच्चन सिंह पुत्र राजवीर सिंह के ताऊ के बेटे सुबोध की 24 नवंबर को शादी है। शादी के कार्ड बांटने सोमवार को वह एटा आ रहा था। पटियाली थाना क्षेत्र में दो युवकों ने गाड़ी रुकवा ली और अपने आप को सरकारी कर्मचारी बताया। निकाय चुनाव एटा में ड्यूटी की बात कहते हुए छोड़ने की बात कही। पीड़ित ने दोनों को गाड़ी में बैठा लिया। रास्ते में दोनों जहरखुरानों ने पीड़ित को नशीला पानी पीने को दिया। इसे पीते वह अचेत हो गया। जहरखुरान तीन हजार रुपये, मोबाइल, बोलेरो लूट ले गए। पीड़ित को शिकोहाबाद रोड पर फेंक गए। परिवारीजनों जानकारी पर मंगलवार सुबह जिला अस्पताल पहुंचे। जिला अस्पताल पहुंचे भाई राय सिंह ने बताया कि बच्चन सिंह तीस अक्तूबर को बोलेरो खरीदी थी। घर न लौटने पर परिवारीजनों ने रातभर तलाश किया मगर इसका पता नहीं चला। मंगलवार सुबह जानकारी हुई तो जिला अस्पताल आए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें