ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाबेटी की शादी का मुहुर्त निकलवाने गए पिता की मौत

बेटी की शादी का मुहुर्त निकलवाने गए पिता की मौत

रोडवेज बस ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ग्रामीण की मौत हो गई। हादसे के बाद काफी संख्या में ग्रामीण सड़क पर आ गए। सड़क पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। पुलिस ने लोगों को समझाकर वाहन...

बेटी की शादी का मुहुर्त निकलवाने गए पिता की मौत
हिन्दुस्तान टीम,एटाWed, 09 Oct 2019 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

रोडवेज बस ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ग्रामीण की मौत हो गई। हादसे के बाद काफी संख्या में ग्रामीण सड़क पर आ गए। सड़क पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। पुलिस ने लोगों को समझाकर वाहन निकलवाए।

थाना सकरौली के गांव हंसपुर निवासी किसान इंदल सिंह (50) हाकिम सिंह मंगलवार की देरशा बाइक से गांव लौट रहे थे। बताते है कि बेटी की शादी की तारीख निकलवाकर लौट रहे थे। देर शाम गांव के पास पहुंचे।

रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से इंदल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। युवक की मौत के ग्रामीण सड़क पर आ गए। वाहनों की लंबी लाइन लग गई। जानकारी पाकर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। यातायात को सुचारू कराया। एसओ सकरौली कृतपाल सिंह ने बताया कि हादसे के बाद ग्रामीण सड़क पर आ गए। वाहनों की लाइन लग गई। बीस मिनट बाद हालत सामान्य हो गए।

शादी की तैयारियां मातम में बदलीं

एटा। ग्रामीणों ने बताया कि जल्द ही बेटी की शादी होने वाली थी। जिसे लेकर तारीख निकलवाने गए थे। शादी को लेकर घर में उत्साह भी था। पिता की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। शादी की तैयारियां मातम में बदल गईं हैं। गांव के लोग और रिश्तेदार परिजनों को ढांढ़स बंधा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें