DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाइक में टक्कर मारकर भाई-बहन को लूटा

बाइक सवार बदमाशों ने भाई बहन की बाइक में टक्कर मारकर गिरा दिया। बदमाश बहन से जेवरात लूटकर फरार हो गए। दिन दहाड़े हुई इस घटना के बाद लोगों में हदशत है। मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों का सुराग नहीं लग सका है।

थाना जैथरा क्षेत्र के गांव दौलतपुर निवासी शीलेंद्र शुक्रवार की दोपहर को अपनी बहन विनीता को बाइक से लेकर मैनपुरी से गांव जा रहा था। दोपहर करीब डेढ़ बजे यह लोग अभी गंगपुर के पास पहुंचे थे कि पीछे से बाइक पर सवार होकर आ रहे बदमाशों ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही भाई बहन सड़क पर गिर गए। बदमाशों विनीता के जेवरों को लूटना शुरू कर दिया। भाई ने जब इस लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दे डाली। मंसूबों में कामयाब होने के बाद आरोपी फिर से मैनपुरी की ओर से भाग गए। दिन दहाड़े हुई इस घटना से लोगों में हदशत है। शीलेंद्र ने पुलिस बताया कि यह लोग कुरावली से ही पीछा कर रहे थे, लेकिन यह शक नहीं था कि यह लुटेरे है। सूनसान जगह देख घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस इन आरोपियों की तलाश कर रही है।

पहले भी हो चुकी है इस रोड पर घटनाएं

एटा। जैथरा कुरावली मार्ग पर पहले भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी है। दोपहर के समय सड़क पर वाहनों का आना जाना कम हो जाता है। ऐसे में अपराधी इस रोड को निशाना बना लेते है।

विद्यालय से सामान चोरी

एटा। थाना रिजोर क्षेत्र के गांव बाहिदपुरबीवी के पूर्व माध्यमिक विद्यालय से ताला तोड़कर गैस सिलेंडर, सोलर बैटरी आदि चोरी हो गई। मामले की रिपोर्ट संजीव कुमार ने दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bike in the bike and robbing the siblings