ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाआगरा-बरेली हाईवे को मिली स्वीकृति, होगा टेंडर

आगरा-बरेली हाईवे को मिली स्वीकृति, होगा टेंडर

केन्द्र सरकार ने आगरा बरेली राष्ट्रीय राज मार्ग को नेशनल हाईवे को स्वीकृत मिल गई है। जिससे जलेसर कस्बे के साथ-साथ तहसील क्षेत्र के लोगों के काफी लाभ मिलेगा। स्वीकृति मिलने के बाद मार्ग के लिए टेंडर...

आगरा-बरेली हाईवे को मिली स्वीकृति, होगा टेंडर
हिन्दुस्तान टीम,एटाFri, 21 Dec 2018 11:47 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्र सरकार ने आगरा बरेली राष्ट्रीय राज मार्ग को नेशनल हाईवे को स्वीकृत मिल गई है। जिससे जलेसर कस्बे के साथ-साथ तहसील क्षेत्र के लोगों के काफी लाभ मिलेगा। स्वीकृति मिलने के बाद मार्ग के लिए टेंडर भी हो गये हैं। विकास से कोसों दूर रहने वाली तहसील क्षेत्र के विकास के नये आयाम खुलेंगे। इस मार्ग की स्वीकृति मिलने के बाद मार्ग के समीप बसे लोगों के चेहरे खुल गये हैं।

नेशनल हाईवे को आगरा से बरेली तक बनाया जायेगा। मार्ग को लेकर काफी दिनों से चर्चाएं चल रही थी। गांव पिलखतरा के निवासी केशव देव कौशिक ने बताया कि गांव के समीप से नेशनल हाईवे बनने से काफी लोगों को लाभ मिलेगा। विकास के नये आयाम खुलेंगे। इसके अलावा क्षेत्र के लोगों को काफी लाभ मिलेगा। इसी गांव के अम्बरीश कौशिक ने बताया कि पिलखतरा गांव हमेशा ही विकास अछूता रहा है। गांव के समीप से आगरा बरेली मार्ग बनेगा तो गांव में काफी विकास के खुल जायेगे।

----वर्जन

हाईवे के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे थे। अब टेंडर प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। शीघ्र ही इस हाईवे पर काम प्रारंभ हो जाएगा। हमारे क्षेत्र के लोगों की इस हाईवे को लेकर लंबे समय से मांग चल रही थी।

संजीव दिवाकर, विधायक जलेसर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें