ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाएल-1 बागवाला, जिला अस्पताल में अपर आयुक्त ने देखी व्यवस्थाएं

एल-1 बागवाला, जिला अस्पताल में अपर आयुक्त ने देखी व्यवस्थाएं

आयुक्त अलीगढ़ मण्डल अलीगढ़ जीएस प्रियदर्शी के निर्देश पर जनपद में प्रशासनिक कार्यों के अनुश्रवण एवं कोविड संबंधी कार्यां की निरंतरता बढ़ाने को अपर आयुक्त डा. कंचन सरन को भेजा है। अपर आयुक्त अलीगढ़ मण्डल...

एल-1 बागवाला, जिला अस्पताल में अपर आयुक्त ने देखी व्यवस्थाएं
हिन्दुस्तान टीम,एटाSat, 19 Sep 2020 10:34 PM
ऐप पर पढ़ें

आयुक्त अलीगढ़ मंडल अलीगढ़ जीएस प्रियदर्शी के निर्देश पर जनपद में प्रशासनिक कार्यों के अनुश्रवण और कोविड संबंधी कार्यों की निरंतरता बढ़ाने को अपर आयुक्त डा. कंचन सरन को निर्देश दिए हैं। अपर आयुक्त ने शनिवार को सुबह जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया।

शनिवार सुबह जिला अस्पताल में निरीक्षण के दौरान अपर आयुक्त ने सीएमओ डा. अरविंद कुमार गर्ग को निर्देशित किया कि अस्पताल में इलाज को आने वाले और कोविड की जांच कराने के लिए आने वाले व्यक्तियों को प्रथक से व्यवस्था की जाए। उससे कोविड से असंक्रमित व्यक्ति, संक्रमित होने से बच सकें। अपर आयुक्त, एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने कोविड एल-वन अस्पताल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बागवाला का निरीक्षण किया। एल-वन अस्पताल में संचालित किचन में साफ सफाई न मिलने पर ठेकेदार को सख्त निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि किचन में नियमित रूप से साफ सफाई कराई जाए। इसके अलावा अस्पताल में भर्ती मरीजों और उनकी देखभाल के लिए तैनात मेडिकल टीम को गुणवत्तापूर्ण खाना मिलना चाहिए। अस्पताल परिसर में साफ सफाई और नियमित रूप से सेनेटाइजेशन पर विशेष ध्यान दिया जाए। उन्होंने इस दौरान कोविड संक्रमित व्यक्ति अरित्रा शाह, कृष्ण कुमार से फोन पर वार्ता कर हालचाल लिया। अपर आयुक्त, एसएसपी ने थाना समाधान दिवस बागवाला का औचक निरीक्षण किया। थाना समाधान दिवस में अपर आयुक्त ने भूमि विवादों के निस्तारण पर प्रमुखता से जोर देते हुए कहा कि भूमि विवाद को निस्तारित कराना लेखपाल की अहम जिम्मेदारी है। भूमि विवादों को पुलिस की मदद की प्राथमिकता के आधार पर निस्तारित किया जाए। यदि कहीं आवश्यकता हो तो उच्चाधिकारियों की मदद भी ली जाए। थाना समाधान दिवस के दौरान थाने में आने वाले फरियादियों की समस्याओं को प्रमुखता से लिया जाए। साथ ही उनको कोविड-19 के संक्रमण से बचाव की जानकारी उपलब्ध कराते हुए उन्हें सामाजिक दूरी का पालन करने के लिए निर्देशित भी किया जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें