ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाएसीएमओ को अप्रशिक्षत डाक्टर मिला नर्सिंग होम चलाते

एसीएमओ को अप्रशिक्षत डाक्टर मिला नर्सिंग होम चलाते

एसीएमओ ने बुधवार को कासगंज रोड एवं शहर के मोहल्ला श्रंगार नगर में एक एक अप्रशिक्षति डाक्ठर के खिलाफ कार्रवाई की है। कासगंज रोड पर एक चिकित्सक के यहां छापामार कार्रवाई में क्लीनिक को नर्सिंग होम के...

एसीएमओ को अप्रशिक्षत डाक्टर मिला नर्सिंग होम चलाते
हिन्दुस्तान टीम,एटाWed, 18 Jul 2018 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

एसीएमओ ने बुधवार को कासगंज रोड एवं शहर के मोहल्ला शृंगार नगर में एक एक अप्रशिक्षति डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की है। कासगंज रोड पर एक चिकित्सक के यहां छापामार कार्रवाई में क्लीनिक को नर्सिंग होम के रूप में चलते हुए पकड़ा है। एसीएमओ ने यहां भर्ती मरीजों एवं उनके परिजनों के बयान भी दर्ज किये हैं। शहर के मोहल्ला शृंगार में एक अवैध क्लीनिक चला रहे झोलाछाप डॉक्टर के लिए कार्रवाई की है।

सीएमओ डा. अजय अग्रवाल के निर्देश पर जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में झोलाछाप डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। छापामार कार्रवाई की टीम का नेतृत्व एसीएमओ डा. चन्द्र शेखर शर्मा कर रहे हैं। एसीएमओ ने बताया कि बुधवार को शहर के मोहल्ला शृंगार नगर में अवैध रूप से चिकित्सकीय कार्य करने वाले सतेन्द्र शर्मा के यहां छापामार कार्रवाई की गई। एसीएमओ के क्लीनिक पर पहुंचते ही झोलाछाप डॉक्टर अपना क्लीनिक छोड़कर भाग गये। इन के लिए खिलाफ कार्रवाई के लिए सीएमओ को लिखा गया है। इसके दूसरा छापा कासगंज रोड पर आईटीआई कालेज के सामने झोलाछाप डॉक्टर ध्यान सिंह के यहां छापामार मारा गया। जहां डॉक्टर के यहां पांच मरीज भर्ती थे। डॉक्टर के पास कोई प्रशिक्षण प्राप्त करने या फिर मेडिकल का प्रमाण नहीं मिला है। एसीएमओ ने बताया कि अप्रशिक्षत डॉक्टर अवैध रूप से नसिंग होम चला रहा है। उन्होंने बताया कि झोलाछाप डॉक्टर के यहां से पचास ग्लोकोस की बोतलें भी मिली है। कई दवाओं को जब्त किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें