DA Image
22 अक्तूबर, 2020|5:53|IST

अगली स्टोरी

फिरोजाबाद में युवक की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाने का आरोप

default image

शिकोहाबाद के नगला सैदलाल स्थित एक कोल्ड स्टोरेज में युवक की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाया गया है। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। परिजनों ने कोल्ड स्वामी पर हत्या का आरोप लगाया है। एसडीएम, सीओ के समझाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजन मामले में तहरीर देने की तैयारी में जुटे हुए हैं।

अंकित 24 पुत्र नाथूराम निवासी नगला सैदलाल मैक्स चलाकर अपने का भरण पोषण करता था। आरोप है कि कोल्ड स्वामी ने युवक को घर से बुधवार को बुलाया था। परिजनों का कहना था कि कोल्ड स्वामी साढ़े चार लाख की चोरी का आरोप लगा रहा था। बुधवार को दोनों पक्षों में बातचीत हुई थी।

आरोप है कि बुधवार देर रात उसकी हत्या कर शव को पेड़ पर लटका दिया। गुरुवार को परिजनों को युवक की हत्या की जानकारी मिली तो परिजन ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुँच गए। कोल्ड में मौजूद चोकीदार को पीट दिया। पुलिस के पहुंचने पर भीड़ ने भगाने का प्रयास किया। परिजनों का आरोप था कि दूसरे समुदाय के कोल्ड स्वामी ने उसकी हत्या कर पेड़ पर लटका दिया।

सूचना पर एसडीएम, सीओ सदर मोके पर पहुँच गए। उन्होंने परिजनों को आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही का आश्वासन दिया। उसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Accused of killing a young man in Firozabad and hanging a dead body on a tree