DA Image
1 अप्रैल, 2020|2:32|IST

अगली स्टोरी

कोहरे में जगह-जगह हुए हादसे, दो की मौत

default image

कोहरे में बुधवार को जिले में कई जगह हादसे हुए। अलीगंज में प्राइवेट बस, ट्रैक्टर-ट्राली भिड़ंत में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। आगे का ट्रॉली का हिस्सा उड़ गया। गंगनपुर के पास ट्रैक्टर-बोलेरो की टक्कर में तीन लोग घायल हो गए। कोचिंग जा रहे छात्र को वाहन ने रौंद दिया। छात्र का एक पैर कट गया है। सड़क हादसे में घायल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

बुधवार सुबह कोहरे में थाना अलीगंज के गांव बघार पुलिया से कुछ दूरी पहले प्राइवेट बस-ट्रैक्टर की आपस में भिड़ंत हो गई। ट्रैक्टर का आगे का हिस्सा उड़ गया। ट्रैक्टर चला रहे ओमवीर सिंह (55) पुत्र बाबू सिंह की मौत हो गई। ट्रॉली में ईंटें भरकर घर लेकर जा रहे थे।

थाना सिकंदराराऊ के गांव नासिरपुर निवासी केहरी सिंह (48) पुत्र पातीराम की बाइक में 18 दिसंबर को वाहन ने टक्कर मार दी थी। गंभीर घायल केहरी सिंह का आगरा में उपचार चल रहा था। बुधवार को आगरा से जयपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। हादसे में भाभी रूमा देवी भी घायल हुई थी।

कोतवाली नगर के गांव गंगनपुर के पास बुधवार सुबह ट्रैक्टर-बोलेरो आपस में भिड़ गए। बोलेरो सवार पूनम पत्नी विजनेश, अजीत, रीमा पत्नी आशीष निवासी घुमरिया थाना रिजोर घायल हो गई। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

थाना अवागढ़ के गांव नगला खिल्ली निवसी अंकित पुत्र शिवराज सिंह बुधवार सुबह छह बजे कोचिंग पढ़ने बसुंधरा आ रहा था। गांव नगला भूरा के पास वाहन ने रौंद दिया। बताया जा रहा है कि छात्र का एक पैर कट गया है।

अवैध रूप से चल रही कोचिंग सेंटर

बसुंधरा। स्थानीय लोगों का कहना है कि कसबा में कोचिंग सेंटर अवैध रूप से चल रही है। लोगों का कहना है कि सर्दी में स्कूल बंद है तो कोचिंग सेंटरों को अपना समय भी बदल देना चाहिए। बुधवार को कोचिंग जाते समय अंकित हादसे का शिकार हो गया है। कक्षा दस का छात्र है।

बस में सवारी से ज्यादा सामान भरा,

अलीगंज। जिस प्राइवेट बस की ट्रैक्टर से भिड़ंत हुई है। उसमें सवारी से ज्यादा सामान भरा हुआ है। पुलिस ने बस में बरामद सामान को कब्जे में लेते हुए जीएसटी विभाग को सूचना दी है। बताया जाता है कि बस में सामान ज्यादा होता है इसकी चेकिंग भी नहीं होती है। प्राइवेट बस संचालक सामान भरकर ले जाते है।

दीवार गिरने से वृद्ध की मौत

एटा। थाना जैथरा के गांव दतौली निवासी वृद्ध भीकम सिंह (70) के ऊपर बुधवार दोपहर दीवार गिर पड़ी। सिर में गंभीर चोटें आई। परिवारीजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। इलाज के दौरान वृद्ध की मौत हो गई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Accidents occurred in many places in fog two died