ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश एटामारपीट में घायल युवक की थाना में मौत, थाना प्रभारी सहित दो सस्पेंड

मारपीट में घायल युवक की थाना में मौत, थाना प्रभारी सहित दो सस्पेंड

एटा में मारपीट होने के पर थाना में लाए गए युवक की मौत हो गई। पुलिस ने लापरवाही के चलते घायल को रात्रि में अस्तपाल में भर्ती नहीं कराया। रात भर उस...

मारपीट में घायल युवक की थाना में मौत, थाना प्रभारी सहित दो सस्पेंड
हिन्दुस्तान टीम,एटाMon, 17 Jun 2024 02:05 PM
ऐप पर पढ़ें

एटा में मारपीट होने के पर थाना में लाए गए युवक की मौत हो गई। पुलिस ने लापरवाही के चलते घायल को रात्रि में अस्तपाल में भर्ती नहीं कराया। रात भर उस घायल युवक को थाने में ही बैठाए रखा। वहीं अपने बचाव में पुलिस अधिकारियों को कहना है कि युवक की मौत गर्मी से हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना निधौली कलां के गांव दलशाहपुर निवासी देवेंद्र सैनी (34) पुत्र मुन्नालाल गांव के ही हुसैन पुत्र इस्लाम से दोस्ती थी। देवेंद्र के हुसैन पर पांच हजार रुपये उधार लिए थे। उन्होंने अपने रुपये मांगे। आरोप है कि इसी समय देवेंद्र की नांक में घूसा मार दिया। मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस देवेंद्र को थाना ले आई थी। रात्रि अधिक होने के कारण परिवार के लोग अस्पताल में नहीं ले गए। रात्रि भर यह लोग थाना पर ही रखे रहे। मंगलवार की सुबह उसे अस्तपाल ले जा रहे थे कि तभी वह गिर गया। इससे उसके सिर में गंभीर चोट आ गई। आनन फानन में घायल को स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई। इसमें थाना प्रभारी और कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।