ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाअपंजीकृत क्लीनिक में गलत इंजेक्शन लगाने से युवक की मौत

अपंजीकृत क्लीनिक में गलत इंजेक्शन लगाने से युवक की मौत

आसपुर अड्डा स्थित अपंजीकृत श्री राधा-कृष्णा क्लीनिक में नौरंगाबाद के 40 वर्षीय व्यक्ति की गलत इंजेक्शन लगाने से मौत हो...

अपंजीकृत क्लीनिक में गलत इंजेक्शन लगाने से युवक की मौत
default image
हिन्दुस्तान टीम,एटाSat, 15 Jun 2024 08:35 PM
ऐप पर पढ़ें

आसपुर अड्डा स्थित अपंजीकृत श्री राधा-कृष्णा क्लीनिक में नौरंगाबाद के 40 वर्षीय व्यक्ति की गलत इंजेक्शन लगाने से मौत हो गई। मृतक के परिजनों का कहना है कि खांसी होने पर क्लीनिक पर दवा लेने के लिए गए। जहां चिकित्सक ने गलत इंजेक्शन लगा दिया। इससे हालत बिगड़ गई। मेडिकल कालेज इमरजेंसी में मृत घोषित करने के बाद क्लीनिक संचालक शव को छोड़कर भाग गया।

शनिवार को पोस्टमार्टम गृह पर मौजूद ब्लॉक सकीट क्षेत्र के गांव नौरंगाबाद निवासी रेखा देवी ने बताया कि उनके पति 40 वर्षीय प्रमोद कुमार को खांसी की शिकायत थी। शनिवार सुबह 10 बजे वह आसपुर अड्डा पर खाद लेने के लिए आए। बाजार करने के दौरान अधिक खांसी आने पर आसपुर अड्डा स्थित श्री राधा-कृष्णा क्लीनिक पर संचालक पुनीत राजपूत से खांसी की दवा देने के लिए गए। क्लीनिक पर संचालक ने उनको इंजेक्शन लगाया। इंजेक्शन लगाते ही हालत बिगड़ने लगी। हालत बिगड़ने पर क्लीनिक संचालक बाइक पर बैठाकर मेडिकल कालेज इमरजेंसी लेकर गया। जहां पर दोपहर 12 बजे के करीब चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों के मृत घोषित करते ही क्लीनिक संचालक पुनीत राजपूत शव को इमरजेंसी में ही छोड़कर भाग गया। सूचना मिलने पर वह पहले आसपुर अड्डा स्थित क्लीनिक एवं उसके बाद इमरजेंसी पहुंचे। जहां पर प्रमोद कुमार को मृत हालत में देखकर परिजनों में कोहराम गया। मामले का अभियोग दर्ज कराने को सूचना को तहरीर दी गई है। थाना सकीट पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया है।

आसपुर अड्डा स्थित अपंजीकृत क्लीनिक में 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत होने की सूचना मिली है। क्लीनिक को सील करने की कार्रवाई कराई जाएगी।-डॉ. उमेश चंद्र त्रिपाठी, सीएमओ, एटा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।