ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटादहेज में पांच लाख न देने पर महिला को घर से निकाला

दहेज में पांच लाख न देने पर महिला को घर से निकाला

दहेज में पांच लाख रुपये और बाइक न देने पर ससुरालियों ने महिला के साथ मारपीट करते हुए उसे घर से निकाल दिया। इससे परेशान होकर पीड़ित महिला ने मामले की रिपोर्ट महिला थाने में दर्ज कराई है। जिस पर पुलिस...

दहेज में पांच लाख न देने पर महिला को घर से निकाला
हिन्दुस्तान टीम,एटाFri, 17 Jan 2020 10:28 PM
ऐप पर पढ़ें

दहेज में पांच लाख रुपये और बाइक न देने पर ससुरालियों ने महिला के साथ मारपीट करते हुए उसे घर से निकाल दिया। इससे परेशान होकर पीड़ित महिला ने मामले की रिपोर्ट महिला थाने में दर्ज कराई है। जिस पर पुलिस जांच कर ससुरालियों की तलाश कर रही है।

कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला जगन्नाथपुरी निवासी पूनम यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि उसकी शादी अनुपम निवासी ककहेरा के साथ हुई थी। शादी के बाद से ससुरालीजन पूनम से दहेज में एक बाइक और पांच लाख रुपये मांग करने लगे। इसकी शिकायत महिला ने मायके वालों से की। मायके वालों ने दहेज की मांग में अस्मर्थता जाहिर करते हुए मना कर दिया। इससे बौखलाए ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसे घर से निकाल दिया। महिला ने आरोप लगाया कि ससुरालियों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता की तरफ से दर्ज कराई गई रिपोर्ट पर महिला थाना पुलिस जांच कर कार्रवाई कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें