ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाआधी रात को निकली पुलिस, आधा दर्जन आवारा गिरफ्तार

आधी रात को निकली पुलिस, आधा दर्जन आवारा गिरफ्तार

होली के त्यौहार से पहले कोतवाली पुलिस एक्शन में आ गई। आधी रात में शहर कोतवाल ने अपनी टीम के साथ चेकिंग अभियान चलाया। अभियान के दौरान आधा दर्जन से...

आधी रात को निकली पुलिस, आधा दर्जन आवारा गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीThu, 25 Mar 2021 04:00 AM
ऐप पर पढ़ें

होली के त्यौहार से पहले कोतवाली पुलिस एक्शन में आ गई। आधी रात में शहर कोतवाल ने अपनी टीम के साथ चेकिंग अभियान चलाया। अभियान के दौरान आधा दर्जन से अधिक गिहार बस्ती के युवक पकड़ लिए गए। यह युवक कच्ची शराब बेचते हुए मिले। पुलिस ने बस स्टैंड के निकट चेकिंग की, तो कई दुकानदारों को चेतावनी दी गई। यह दुकानदार रात डेढ़ बजे अपनी दुकानें खोले हुए थे। इनको हिदायत दी गई कि अपनी दुकानें समय रहते बंद करें।

मंगलवार की रात 12 बजे के करीब कोतवाली प्रभारी भानूप्रताप सिंह पुलिस बल के साथ क्रिश्चियन तिराहा पहुंचे। यहां बस स्टैंड की तरफ कुछ युवक घूमते मिले। पुलिस ने घेराबंदी कर आधा दर्जन से अधिक युवकों को पकड़ लिया। गिहार बस्ती के युवक कच्ची शराब बेचते मिले, यह जानकारी कोतवाल द्वारा दी गई। इन सभी के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। गिहार बस्ती के युवक पकड़े गए तो बस्ती की महिलाएं कोतवाली पहुंच गई। पुलिस ने उन्हें चेतावनी देकर भगा दिया। इस दौरान पुलिस ने बस स्टैंड के आसपास रात डेढ़ बजे के करीब दुकानें खोलकर बैठे दुकानदारों को भी हड़काया। उन्हें चेतावनी दी गई कि वह 12 बजे से पहले अपनी दुकानें बंद कर दें। इस दौरान दुकानदारों में हड़कंप दिखा।

पुलिस ने नगला अनी, परौंख में की छापेमारी

मैनपुरी। बुधवार को एसडीएम सदर ऋषिराज, सीओ सिटी अभयनरायन राय, कोतवाली प्रभारी भानुप्रताप सिंह पुलिस बल के साथ ग्राम नगला अनी और परौंख में छापेमारी करने पहुंचे। पुलिस को यहां अवैध शराब बेचने की सूचना मिली थी। परौँख में भ्रमण करने के दौरान शराब ठेके के सेल्समैन के घर से शराब की 9 पेटियां बरामद की गईं। इस दौरान संदिग्धों को चेतावनी दी गई। ग्रामीणों से कहा गया कि यदि कोई शराब बेचे या अन्य अपराध में शामिल हो तो इसकी जानकारी गोपनीय रूप से दें ताकि आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जा सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें