ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटामैनपुरी से आ रही साठ लाख की अवैध शराब पकड़ी, दो को जेल

मैनपुरी से आ रही साठ लाख की अवैध शराब पकड़ी, दो को जेल

हरियाणा से मैनपुरी आ रही लाखों रूपये की अवैध शराब पिलुआ पुलिस ने पकड़ी। पुलिस ने दो तस्करों को भी पकड़ा। एक तस्कर का भी नाम प्रकाश में आया है। दोनों तस्करों को जेल भेज दिया गया...

मैनपुरी से आ रही साठ लाख की अवैध शराब पकड़ी, दो को जेल
हिन्दुस्तान टीम,एटाSun, 10 Jun 2018 11:26 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा से मैनपुरी आ रही लाखों रुपये की अवैध शराब पिलुआ पुलिस ने पकड़ी। पुलिस ने दो तस्करों को भी पकड़ा। एक तस्कर का भी नाम प्रकाश में आया है। दोनों तस्करों को जेल भेज दिया गया है।

एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया ने पुलिस में लाइन में बताया कि शनिवार रात पिलुआ पुलिस ने चेकिंग के दौरान गांव नगरिया से ट्रक पकड़ा। तलाशी लेने पर 1200 पेटी अरुणाचल प्रदेश की गैरप्रांतीय अवैध शराब मिली। पुलिस के हत्थे चढ़े दो तस्कर बलराज निवासी गढ़ी सिसाना थाना खरखोदा जिला सोनीपत हरियाणा, महेन्द्र निवासी दाहाल थना जोगेन्द्र नगर जिला मंडी हिमाचल प्रदेश ने बताया कि गाड़ी मालिक धीरेन्द्र निवासी बहादुरगढ़ थाना झज्जर हरियाणा से शराब लोड़ कराकर मैनपुरी ले जाने को कहा था।

बताया कि मैनपुरी में एक युवक को ट्रक अनलोड कराएगा। खेप उतारने को लेकर तीस-तीस हजार रुपये मिलने थे। नंबर प्लेट बदलकर एक राज्य से दूसरे राज्य में प्रदेश करते है। पकड़ी गई शराब की कीमत साठ लाख रुपये की है। एसएसपी ने पुलिस टीम को बीस हजार रुपये का इनाम दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें