DA Image
13 अगस्त, 2020|12:03|IST

अगली स्टोरी

जेल के पांच बंदियों समेत एटा में 17 पॉजिटिव और मिले

जेल के पांच बंदियों समेत एटा में 17 पॉजिटिव और मिले

1 / 2जिला कारागार में लगातार बढ़ रहा कोरोना संक्रमण चिंता का विषय बनता जा रहा है। गुरुवार को भी जेल में पांच, अवागढ़ में तीन सहित 17 कोरोना संक्रमित निकले है। इसकी सूचना मिलते ही जिला कारागार, प्रशासन और...

जेल के पांच बंदियों समेत एटा में 17 पॉजिटिव और मिले

2 / 2जिला कारागार में लगातार बढ़ रहा कोरोना संक्रमण चिंता का विषय बनता जा रहा है। गुरुवार को भी जेल में पांच, अवागढ़ में तीन सहित 17 कोरोना संक्रमित निकले है। इसकी सूचना मिलते ही जिला कारागार, प्रशासन और...

PreviousNext

जिला कारागार में लगातार बढ़ रहा कोरोना संक्रमण चिंता का विषय बनता जा रहा है। गुरुवार को भी जेल में पांच, अवागढ़ में तीन सहित 17 कोरोना संक्रमित निकले है। इसकी सूचना मिलते ही जिला कारागार, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। स्वास्थ्य विभाग ने एमएमयू टीम से पूल सेंपलिंग कराई है।

सीएमओ अजय अग्रवाल ने बताया कि गुरुवार को जिला कारागार में पांच कोरोना संक्रमित निकलने की सूचना मिली है। अवागढ़ में थाना में दो पुलिस कर्मी और नगर में एक कोरोना संक्रमित निकला है। इसके अलावा नौ अन्य कोरोना संक्रमित जनपद के विभिन्न नगरों, कस्बों और ग्रामीण क्षेत्र में निकले हैं। सीएमओ ने बताया कि जिला कारागार अब तक पंद्रह कोरोना संक्रमित बंदी निकल चुके है। संक्रमितों के संपर्क में आने वालों की लगातार सेंपलिंग कराई जा रही है। जिला कारागार में संचालित अस्पताल की टीम भी कोरोना संक्रमण रोकने को सक्रिय है। उसके बाद भी जिला कारागार में संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इससे पूर्व भी जिला कारागार में एक बार दो और एक बार आठ कोरोना संक्रमित निकले है। जेल में संक्रमित निकले बंदियों की संख्या 15 हो गई है। इनके संपर्क में आए जेल कर्मचारी और बंदियों की संख्या कई सैकड़ों में हो गई है। उनकी निरंतर सेंपलिंग की जा रही है। सीएमओ ने बताया इसके बाद जिले में कोरोना मीटर बढ़कर 254 हो गया है। उसमें से 155 कोरोना संक्रमित ठीक होकर घर को जा चुके हैं। जिले के कोविड-19 अस्पतालों में 56 कोरोना संक्रमित क्वारंटीन है। जबकि 16 कोरोना संक्रमित जिले के बाहर उपचार ले रहे हैं। जिले में अब एक्टिव केस 89 हो गए हैं। जिले में स्वास्थ्य विभाग अभी नौ मौत ही दर्शा रहा है।

जिला कारागार में एमएमयू टीम ने 103 की सैंपलिंग

एटा। जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने को अधिक से अधिक लोगों की जांच कराई जा रही है। गुरुवार को एमएमयू टीम ने डा. सनी चौधरी, जिला प्रभारी आशीष यादव के नेतृत्व में जिला कारागार में पहुंचकर 103 लोगों की सैंपलिंग की गई। सैंपलिंग करने वाली टीम में फार्मासिस्ट कौशलेन्द्र कुमार, लैब टेक्नीशियन रोहित कुमार, स्टाफ अभि बघेल, जयकिशोर, पायलट शिवकुमार शामिल रहे।

जलेसर तहसील में 33 लोगों की हुई सैंपलिग

एटा। एसडीएम सहित जलेसर में छह कोरोना संक्रमित निकलने से हड़कंप मच गया है। गुरुवार को सीएचसी जलेसर की टीम ने तहसील पहुंचकर एसडीएम के स्टाफ, परिवारीजनों सहित 33 की पूल सैंपलिंग की है। इसके अलावा संजय मिश्रा के परिवार में संक्रमित निकले के संपर्क में आए लोगों की भी सैंपलिंग हुई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:17 positives found in Etah including five prison inmates