ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश देवरियासाइड देने को लेकर युवकों ने किया मारपीट, मची अफरा-तफरी

साइड देने को लेकर युवकों ने किया मारपीट, मची अफरा-तफरी

लार (देवरिया), हिन्दुस्तान संवाद। बाईपास सड़क पर गुरुवार की देर रात कुछ युवकों...

साइड देने को लेकर युवकों ने किया मारपीट, मची अफरा-तफरी
हिन्दुस्तान टीम,देवरियाFri, 08 Dec 2023 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

लार (देवरिया), हिन्दुस्तान संवाद।
बाईपास सड़क पर गुरुवार की देर रात कुछ युवकों ने साइड देने को लेकर आपस में जमकर मारपीट किया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर विवाद कर रहे युवकों को खदेड़ा।

गुरुवार की देर शाम बाईपास सड़क किनारे मैरिज हॉल में शादी समारोह में आये युवकों ने सड़क पर साइड देने को लेकर आपस में उलझ गए। बातचीत के दौरान युवकों ने आपस में मारपीट कर लिया। इसी बीच किसी ने इस घटना की सूचना पुलिस की दे दी। मारपीट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराने का अथक प्रयास किया। जब युवक उदंडता व मनमानी पर उतर आए तो पुलिस ने हल्का बल का प्रयोग कर युवकों को मौके से खदेड़ा।

इस दौरान बाईपास सड़क पर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। इस सड़क से गुजरने वाले लोग भीड़ को देखकर जगह-जगह रुक गए। उक्त संबंध में प्रभारी निरीक्षक लार कपिलदेव चौधरी ने बताया कि शादी समारोह में आये कुछ युवक बाईपास सड़क पर साइड देने को लेकर आपस में उलझ गए थे। युवकों में आपस मे मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को शान्त कराने का प्रयास किया। लेकिन उदंड युवक मनमानी पर उतर आए थे।

युवकों के नहीं मानने पर पुलिस ने हल्के बल का प्रयोग कर मौके से युवकों के खदेड़ा और मामले को शांत कराया। उसके बाद सड़क पर आवागमन सुचारू रुप से चालू हो गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें