DA Image
14 अगस्त, 2020|10:21|IST

अगली स्टोरी

शादी के आठवें दिन से ही पत्‍नी मायके में थी, मायूसी में पति ने दे दी जान 

lucknow roadways employee trapped in lockdown commits suicide by hanging in bareilly

देवरिया के बनकटा थाना क्षेत्र के सोहनपुर में गुरुवार की रात एक युवक ने गृह कलह को लेकर पंखे की कुंडी में फांसी लगा कर जान दे दी। घटना के बाद परिजन उसे फंदे से उतारकर अंतिम संस्कार के फिराक में थे कि इसी बीच पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय भेज दिया है।

सोहनपुर निवासी जियावन कान्दू के छः बेटों में पांचवें नम्बर का बेटा अरविंद कान्दू (23) था। पिछले 27 फरवरी को अरविंद की शादी बिहार के सिवान जिले के एक गांव में हुई थी। ससुराल आने के आठ दिन बाद ही पत्नी मायके चली गई। परिजनों के अनुसार इधर दो तीन दिन से युवक काफी मायूस रहता था। गुरुवार की रात करीब आठ बजे अरविंद ने अपने दो मंजिला मकान के कमरे में जाकर पंखे की कुंडी में फांसी लगा ली। कुछ घण्टे बाद ही बिजली आने पर परिवार के सदस्य जब युवक के कमरे में गए तो वह पंखे की कुंडी से लटकता मिला। 

आनन-फानन में परिवारीजनों ने उसे नीचे उतारा लेकिन उसकी मौत हो गई थी। परिजन रात में ही अंतिम संस्कार में जुट गए। लेकिन किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है। एसओ बनकटा गोपाल प्रसाद ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है। घटना की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारण का पता चल सकेगा।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:young man hanged himself suicide in deoria