DA Image
8 मई, 2021|1:17|IST

अगली स्टोरी

बहन की शादी का कार्ड लेने गए लड़के की पेड़ से लटकती लाश मिली

उत्‍‍‍तर प्रदेश केे देवरिया के मदनपुर क्षेत्र के हेनौता गांव के निकट बागीचे में आम के पेड़ पर फंदे से झूलते हुए एक युवक का शव मिला। परिजन युवक की हत्या की आशंका जता रहे हैं।

रविवार की देर रात हैनौता गांव निवासी लालजी के बागीचे में एक आम के पेड़ से सनोज (25) पुत्र  श्याम सुंदर प्रसाद का शव बरामद हुआ। उसका चप्पल पेड़ के पास पड़ा था। जबकि पैंट की जेब से बाइक की चाभी व चालू हालत में मोबाइल मिला है। उसकी बाइक बरांव-देवरिया मार्ग पर सड़क के किनारे खड़ी पाई गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। सनोज का शव नए गमछा से लटक रहा था। शव देख मां लालमती व पत्नी सीमा का रो-रो कर बुरा हाल था। परिजनों का कहना है कि रविवार की शाम करीब चार बजे सनोज बाइक से बहन की शादी के लिए छपने के लिए दिया गया कार्ड लाने मदनपुर गया था। सनोज का शव मिलने पर घर में मातम पसरा है। थाना निरीक्षक प्रभुदयाल सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर ही कुछ कहा जा सकता है।

बहन की शादी के लिए आया था घर

हरनहीं निवासी श्याम सुंदर प्रसाद की चार संतानों में सनोज दूसरे नंबर का पुत्र था। जबकि पिता और बड़े भाई चंडीगढ़ में काम करते हैं। छोटी बहन गुड़िया की शादी के लिए रिश्ता तय है। 12 मई को तिलक और 13 मई को शादी होने वाली है।  वह बहन की शादी की तैयारी और त्योहार मनाने के लिए दो दिन पहले ही गांव आया था। रविवार की रात पेड़ से लटकते हुए उसका शव मिला। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। तीन वर्षीया पुत्री अनुष्का पिता के मौत से अनभिज्ञ थी, जबकि आठ माह की अनन्या मां का रुदन देख चीख रही थी। मां लालमती बार-बार जमीनी विवाद में बेटे की हत्या कर शव लटकाने की बात कहते हुए कुछ लोगों पर आरोप लगा रही थीं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:young man dead body found hanged from tree in deoria