DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश देवरियादुर्व्यहार का आरोप लगा धरने पर बैठीं महिला अधिवक्ता

दुर्व्यहार का आरोप लगा धरने पर बैठीं महिला अधिवक्ता

हिन्दुस्तान टीम,देवरियाNewswrap
Wed, 07 Jul 2021 04:52 AM
दुर्व्यहार का आरोप लगा धरने पर बैठीं महिला अधिवक्ता

रुद्रपुर। हिन्दुस्तान संवाद

सम्पूर्ण समाधान दिवस पर 12 सूत्रीय मांग को लेकर महिला अधिवक्ता बीना शर्मा एक अन्य महिला के साथ धरना पर बैठ गईं। उनका आरोप है कि शिकायत के दौरान उनके साथ ठीक व्यवहार नहीं किया गया है।

क्षेत्र के कोरवां गांव निवासी अधिवक्ता बीना शर्मा ने कहा है कि भूमि विवाद को लेकर दो जुलाई को उनके गांव की मोहिता मौर्या पत्नी महेन्द्र मौर्य को कुछ लोगों ने मारपीट दिया था। जिसकी शिकायत करने के लिए वह मंगलवार को तहसील दिवस में गई थीं। जहां उनके साथ ठीक व्यवहार नही किया गया। जबकि उनके भूमि विवाद का भी तहसील प्रशासन निपटारा नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि इससे पूर्व भी मैंने मुख्यमंत्री को संबोधित 12 सूत्रीय मांग पत्र एसडीएम को दी थी। लेकिन उसका भी निस्तारण नहीं किया गया है। कुछ अधिवक्ताओं ने उन्हें समझा बुझाकर धरना समाप्त कराने का प्रयास किया, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ी रहीं। उन्होंने कहा कि जब तक मामले का निस्तारण नहीं हो जाता है उनका धरना जारी रहेगा।

इस संबंध में एसडीएम संजीव कुमार उपाध्याय ने कहा कि समाधान दिवस में महिला अधिवक्ता के साथ किसी ने खराब व्यवहार नहीं किया है। बुधवार को तहसील बार एसोसिएशन के पदाधिकारी व एल्डर्स कमेटी के चेयरमैन के साथ राजस्व विभाग की टीम भेजकर मौके पर मामले का निस्तारण कर दिया जाएगा।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें