DA Image
6 फरवरी, 2021|5:08|IST

अगली स्टोरी

देवरिया में महिला ने ट्रेन आते ही लगाई छलांग, दर्दनाक मौत

देवरिया में महिला ने ट्रेन आते ही लगाई छलांग, दर्दनाक मौत

गौरीबाजार। हिन्दुस्तान संवाद

गौरीबाजार पूर्वी रेलवे ढाले के निकट बुधवार सुबह एक महिला ने ट्रेन के सामने कूद कर जान दे दी। लोगों के अनुसार महिला कुछ देर पहले प्लेटफार्म पर बैठी थी। गोरखपुर की तरह से आ रही मालगाड़ी के सामने कूद गई। रेलवे पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रुद्रपुर कोतवाली के गहिला-दुधैला की किरन देवी (35) पत्नी उमेश चौहान एक दिन पहले किसी बात से नाराज होकर घर से निकली थी। परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे थे। इसी बीच बुधवार सुबह गौरीबाजार पूर्वी रेलवे ढाले के समीप रेलवे ट्रैक पर एक महिला के शव मिलने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचे घर वालों ने शव की पहचान किरन के रूप में की। बताया जाता है कि घर से नाराज होकर निकली महिला सुबह आठ बजे के करीब शाल से मुंह ढक कर गुमसुम बैठी थी। कुछ देर बाद गोरखपुर की तरफ से आ रही मालगाड़ी के सामने कूद कर जान दे दी। महिला का सिर व धड़ अलग हो गया था। रेलवे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

14 किमी की दूरी तय कर उठायी आत्मघाती कदम: किसी बात को लेकर घर वालों से नाराज किरन ने मंगलवार की शाम ही घर से निकल गई थी। करीब 14 किमी की दूरी तय कर गौरीबाजार पहुंची थी। बुधवार सुबह रेलवे प्लेट फार्म पर महिला को बैठा देख लोगों ने समझा कही जाने के लिए ट्रेन पकड़ने आई होगी। किसी को इसके आत्मघाती कदम उठाने का अंदाजा होता तो जरूर बचा लेते। पीछे से खोजने निकले रिश्ते में देवर सिंटू ने इसकी पहचान कर घर वालों बताया। किरन की दो पुत्रियां मानसी(12), निधि(6) व पुत्र आयुष (8) है। पति कुछ दिन पहले बाहर से गांव लौटा था। इसीबीच पत्नी की मौत से घर में कोहराम मच गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Woman jumped in train after arrival in Deoria painful death